नीतीश ने मांगा एक और मौका, 2020 में फिर बनी सरकार तो करेंगे ये बड़ा काम

नीतीश ने मांगा एक और मौका, 2020 में फिर बनी सरकार तो करेंगे ये बड़ा काम

PATNA : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार की जनता से सेवा का एक और मौका मांगा है। नीतीश कुमार लगातार वर्चुअल संवाद कर रहे हैं हर दिन वे अलग-अलग जिले के पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ जुड़ रहे हैं।वर्चुअल सम्मेलन के आखिरी दिन सीएम नीतीश कुमार पांच जिले के कार्यकर्ताओं से बात करेंगे  । आज नीतीश कुमार ने वीडियो कॉफ्रेसिंग में बड़ा वादा किया है। 


सीएम नीतीश कुमार ने आज जहानाबाद और अरवल के पार्टी कार्यकर्ताओं से बात की है। वर्चुअल संवाद के दौरान उन्होनें बिहार की जनता से सेवा का एक और मौका मांगा है। उन्होनें किसानों से वादा किया कि इस बार आपने एक और मौका दिया तो किसानों के खेतों तक पानी पहुंचाऊंगा। नीतीश कुमार ने कहा कि सरकार किसानों को हर संभव मदद उपलब्ध करवा रही है। इस बार सरकार किसानों के खेतों तक पानी पहुंचाएगी ताकि किसान भाइयों को पानी के अभाव में फसलों का नुकसान न उठाना पड़े। बता दें कि बिहार की कृषि व्यवस्था पूरी तरह बारिश पर निर्भर है। बारिश की कमी का खामियाजा बिहार में किसानों को फसलों का नुकसान उठा कर भरना पड़ता है। पंजाब-हरियाणा के मुकाबले बिहार में अभी कृषि व्यवस्था काफी पिछड़ी है जिसका सीधा असर उत्पादन पर पड़ता है। किसानों को मौसम की मार हर साल झेलनी पड़ती है। 


नीतीश कुमार ने कार्यकर्ताओं को चुनावी पाठ पढ़ाया है।नीतीश कुमार जेडीयू कार्यकर्ताओं को 15 साल बनाम एनडीए के 15 साल आरजेडी का संदेश दे रहे हैं। साथ ही नीतीश कुमार युवाओं को आरजेडी के शासनकाल की सच्चाई बताने की बात भी कह रहे हैं। जेडीयू  की ओर से विधानसभा चुनाव 2020 को लेकर आक्रामण रणनीति  तैयार की गई है।  नीतीश कुमार ने कार्यकर्ताओं को विपक्ष  के सवालों का जवाब देने का भी निर्देश दिया है। 


बता दें कि जेडीयू के वर्चुअल सम्मेलन का आज आखिरी दिन है। सीएम नीतीश कुमार अरवल और जहानाबाद के कार्यकर्ताओं से जुड़ें हैं इसके बाद उन्होनें औरंगाबाद के कार्यकर्ताओं के से बात की है। शाम चार बजे नवादा के जेडीयू कार्यकर्ताओं से सीएम बात करेंगे। आपको बता दें कि नीतीश कुमार का नेताओं और कार्यकर्ताओं से संवाद का कार्यक्रम सात जून से चल रहा है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज पांच जिलों के जेडीयू नेताओं और कार्यकर्ताओं से बात करेंगे।