नीतीश ने जो बोया वही काट रहे, कांग्रेस बोली.. महागठबंधन से दगाबाजी का रिटर्न BJP से मिल रहा

नीतीश ने जो बोया वही काट रहे, कांग्रेस बोली.. महागठबंधन से दगाबाजी का रिटर्न BJP से मिल रहा

PATNA : विधानसभा चुनाव में बीजेपी के रुख के कारण जनता दल यूनाइटेड के कई उम्मीदवारों की हार हुई. राज्य कार्यकारिणी की बैठक में बीजेपी के रवैये को लेकर जमकर गुस्सा फूटा और अब कांग्रेस भी जेडीयू के इसी जले पर नमक छिड़क रही है. कांग्रेस ने कहा है कि नीतीश कुमार ने जो बोया है वही काट रहे हैं.


बिहार कांग्रेस के अध्यक्ष मदन मोहन झा ने कहा है कि नीतीश कुमार ने महागठबंधन के साथ जो दगाबाजी की, उसी का रिटर्न आज उन्हें बीजेपी से मिल रहा है. मदन मोहन झा ने फर्स्ट बिहार से खास बातचीत में कहा है कि नीतीश कुमार ने कभी महागठबंधन छोड़ते वक्त गठबंधन धर्म को नहीं निभाया था और आज बीजेपी के ऊपर वह गठबंधन नहीं निभाने का आरोप लगा रहे हैं लेकिन दूसरे पर आरोप लगाने से पहले नीतीश कुमार को अपने गिरेबान में झांकना चाहिए.


जेडीयू के नए प्रदेश अध्यक्ष चुने जाने के मुद्दे पर मदन मोहन झा ने कहा कि ये नीतीश कुमार की पार्टी का निजी मामला है. वहीं राज्य में महागठबंधन द्वारा मध्यावधि चुनाव होने के मामले पर मदन मोहन झा ने सहमती जताई. उन्होंने कहा कि सरकार चलाने के लिए सत्ता में बैठे दलों के बीच तालमेल अच्छा होना बहुत जरूरी है, जो कि अभी नहीं दिख रहा है तो ऐसे में मध्यावधि चुनाव के आसार बढ़ गए हैं.