CM नीतीश ने विधायकों से पूछा सदन में कोई पॉर्न साइट देखता है क्या

CM नीतीश ने विधायकों से पूछा सदन में कोई पॉर्न साइट देखता है क्या

PATNA: विधानसभा में राज्यपाल के अभिभाषण पर विधानसभा में चर्चा के बाद सीएम नीतीश कुमार सरकार की तरफ से जवाब दिए. इस दौरान कई योजना के बारे में जानकारी देने के बाद अचानक बात पॉर्न साइट को बैन करने पर आ गई. इस दौरान ही सीएम नीतीश ने विधायकों से पूछ डाला कि कोई पॉर्न साइट यहां तो नहीं न देखता है. 

सबसे गंदी चीज है पॉर्न साइट

सीएम ने कहा कि सबसे खतरनाक गंदी चीज दुनिया में पॉर्न साइट आई है. जो मोबाइल पर लोग देख लेते  हैं. इस दौरान किसी सदस्य ने धीरे से कुछ बोला तो सीएम बोले की यहां पर भी कोई देखता है क्या. तेजस्वी यादव खड़े हुए और बोले की मेरे साइड में तो कोई नहीं देखता है.  इसके बाद सीएम बोले कि  इसको तो मैंने बैन करने की मांग की है. इसको लेकर मैंने केंद्र सरकार को लेटर भी लिखा हैं. 

केंद्र को लिख चुके हैं लेटर

इसके पहले भी सीएम नीतीश ने कहा था कि टेक्नोलॉजी का लाभ भी है और नुकसान भी. कुछ लोग टेक्नोलॉजी का दुरुपयोग कर रहे हैं. वे गंदा काम करते हैं. पॉर्न साइट्स पर क्या चलता है? पता चला है कि लड़कियों के साथ हुए गलत काम का वीडियो पॉर्न साइट्स पर लोड कर देते हैं. इससे युवाओं की मानसिकता बिगड़ती है. बता दें कि पिछले साल ही नीतीश कुमार ने पॉर्न साइट बंद करने को लेकर केंद्र सरकार को लेटर लिखा था. लेकिन सीएम नीतीश के लेटर लिखने के कुछ दिनों के बाद ही पटना में एक कार्यक्रम के दौरान  सूचना प्रसारण और आईटी मंत्री रविशंकर प्रसाद ने इसको लेकर अपनी मजबूरी बताई थी और कहा था कि एक साइट को बंद किया जाता है तो सैकड़ों खोल देते हैं. इसको लेकर अधिकारियों से बातचीत चल रही है.