लालू की तबीयत बिगड़ने के बाद नीतीश का खुलासा, तेज-तेजस्वी की वजह से बातचीत करना बंद किया

लालू की तबीयत बिगड़ने के बाद नीतीश का खुलासा, तेज-तेजस्वी की वजह से बातचीत करना बंद किया

PATNA: बड़े भाई आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद और छोटे भाई सीएम नीतीश कुमार के बीच रिश्ते कैसे और कब खराब हुआ इसका खुलासा हो गया. यह खुलासा कोई और नहीं बल्कि छोटे भाई नीतीश कुमार ने ही आज कर दिया हैं. 

देखिए क्या बोले नीतीश कुमार


दोनों भाई के बीच रोड़े बने भतीजे

नीतीश कुमार ने कहा कि महागठबंधन से अलग होने के बाद भी वह लालू प्रसाद का हाल पूछते रहते थे. 2017-2018 में वह खुद उनकी तबीयत खराब होने की जानकारी फोन कर लेते थे. लेकिन उनके परिवार के लोग कई तरह के आरोप लगाने लगे. जिसके बाद वह फोन करना बंद कर दिए. इस दौरान नीतीश कुमार ने तेजस्वी यादव और तेजप्रताप का नाम तो नहीं दिया, लेकिन बता दिया की रिश्ते में कड़वाहट किस कारण आई. 


अखबार से लेने लगे अपडेट

नीतीश कुमार ने कहा कि लालू प्रसाद के परिवार के आरोप लगाने के बाद उन्होंने कॉल करना बंद कर दिया. वह अखबार पढ़कर ही लालू प्रसाद की तबीयत की जानकारी लेते रहे. हम चाहते है कि लालू प्रसाद की तबीयत जल्द ठीक हो जाए. जो उनको परेशानी उससे उनको जल्द छुटकारा मिल जाए. 



तेजप्रताप-तेजस्वी लगाने लगे कई आरोप

लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने 3 जुलाई 2018 को पोस्टर दिखाया था. जिसमें सीएम नीतीश कुमार के लिए 'नो एंट्री' का पोस्टर भी लिखा हुआ था. तेजप्रताप ने इससे पहले कहा था कि वह अब घर के बाहर बिहार के सीएम नीतीश कुमार के लिए 'नो एंट्री' का बोर्ड लगा देंगे. अब नीतीश चाचा के महागठबंधन में शामिल होने का प्रश्न ही नहीं है. तेजस्वी यादव ने भी नीतीश के महागठबंधन में फिर से एंट्री की किसी संभावना से इनकार किया था. उसके बाद कभी पलटू राम कहा गया तो कभी धोखा देने का आरोप लालू प्रसाद के दोनों बेटे लगाते रहे हैं. जिसके बाद रिश्ते खराब होते गए.