नीतीश की बेबसी पर RJD-कांग्रेस को आया तरस, कहा- ‘आत्मनिर्भर बीजेपी’ से बच कर रहें बिहार के मुख्यमंत्री

नीतीश की बेबसी पर RJD-कांग्रेस को आया तरस, कहा- ‘आत्मनिर्भर बीजेपी’ से बच कर रहें बिहार के मुख्यमंत्री

PATNA : अरूणाचल प्रदेश में अपने 6 विधायकों को खोने वाले नीतीश कुमार पर कांग्रेस और RJD को तरस आ रहा है. दोनों पार्टियों ने आज नीतीश कुमार का जमकर मजाक उड़ाया. कांग्रेस ने नीतीश कुमार को आत्मनिर्भर बीजेपी से बच कर रहने की खास नसीहत दी है.


कांग्रेस संसदीय दल के नेता ने चेताया
कांग्रेस संसदीय दल के नेता अधीर रंजन चौधरी ने नीतीश कुमार को नसीहत देते हुए कई ट्वीट किये हैं. अधीर रंजन चौधरी ने अरूणाचल प्रदेश में हुए सियासी घटनाक्रम में एक के बाद एक 3 ट्वीट किए हैं. अपने ट्वीट में अधीर रंजन चौधरी ने लिखा कि प्रिय नीतीश कुमार जी, बीजेपी से सावधान रहें, वो उत्तर पूर्वी क्षेत्र के कुख्यात जंगली जानवरों के शिकारियों की तरह अवैध रूप से शिकार करने में निपुण और अत्यधिक कुशल हैं.


विपक्षी पार्टियों से संपर्क में रहें नीतीश
अधीर रंजन चौधरी ने अरूणाचल प्रदेश जैसे वाकये से बिहार में बचने के लिए विपक्षी पार्टियों से संपर्क में भी रहने को कहा है. कांग्रेस संसदीय दल के नेता ने इशारों में नीतीश को राजद-कांग्रेस के साथ आने का आमंत्रण भी दे दिया है. कांग्रेस के ऐसे बयान से नीतीश कुमार को बीजेपी पर प्रेशर बनाने में मदद मिल सकती है.


राजद ने कहा- नीतीश पर तरस आता है
उधर आरजेडी के प्रवक्ता और सांसद मनोज झा ने कहा कि उन्हें नीतीश कुमार की बेबसी पर तरस आ रहा है. उनकी पार्टी के 6 विधायकों को उनके गठबंधन सहयोगी बीजेपी ने अपनी पार्टी में विलय करा लिया और नीतीश जी विरोध में एक शब्द नहीं बोल पा रहे हैं. ऐसे राजनेता पर सिर्फ तरस ही आ सकता है. मनोझ झा ने कहा है कि नीतीश जी अभी भी सत्ता मोह त्याग कर बीजेपी को जवाब दें.