'नीतीश कुमार हैं बिहार में सबसे बड़ा चेहरा, दो-तीन दिनों में एनडीए में एंट्री का ऐलान कर सकते हैं उपेंद्र कुशवाहा'

'नीतीश कुमार हैं बिहार में सबसे बड़ा चेहरा, दो-तीन दिनों में एनडीए में एंट्री का ऐलान कर सकते हैं उपेंद्र कुशवाहा'

PATNA : बिहार में चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है. जाहिर है बिहार की सियासी सरगर्मी और तेज हो गई है. राजनीतिक दलों के अंदर खाने फैसले लेने की बेचैनी अब दिखने लगी है. माना जा रहा है कि बिहार की सियासत से जुड़ा हुआ हर सस्पेंस अब 2 से 3 दिनों में खत्म हो सकता है. महागठबंधन में तेजस्वी यादव का नेतृत्व करने से इंकार कर चुके रालोसपा अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा महागठबंधन छोड़ चुके हैं और किसी भी वक्त इसका औपचारिक एलान कर सकते हैं. 


रालोसपा के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव माधव आनंद ने कहा है कि जैसे पूरी दुनिया कोरोना महामारी से ग्रस्त है वैसे ही महागठबंधन महामारी का शिकार है. एनडीए में जाने के सवाल पर माधव आनंद ने कहा एनडीए के नेताओं से लगातार हमारी बातचीत चल रही है. हमने तकरीबन सब कुछ फाइनल कर लिया है और दो-तीन दिनों में हम इसकी घोषणा कर देंगे. 


उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिहार में सबसे मजबूत चेहरा है इसमें कोई शक नहीं है. हम भी समय-समय पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के अच्छे कामों की तारीफ करते रहे हैं. आपको बता दें कि दो दिन पहले रालोसपा की आपात बैठक में उपेंद्र कुशवाहा ने कहा था तेजस्वी यादव के पीछे खड़े होकर बिहार का विकास संभव नहीं है. नीतीश कुमार के मुकाबले तेजस्वी महागठबंधन का चेहरा नहीं हो सकते. तभी यह मान लिया गया था कि उपेंद्र कुशवाहा महागठबंधन छोड़ने जा रहे हैं.