नीतीश को तारकिशोर की चुनौती, कहा- देश में 50 सांसद का समर्थन जुटा कर दिखाये

नीतीश को तारकिशोर की चुनौती, कहा- देश में 50 सांसद का समर्थन जुटा कर दिखाये

MADHEPURA: मधेपुरा में भारतीय जनता पार्टी के नेता व बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने मीडिया से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने मुख्यमंंत्री नीतीश कुमार पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि नीतीश कुमार अपनी राजनीतिक विश्वसनियता खो चुके हैं। उन्होंने जनादेश के साथ खिलवाड़ किया है। 


तारकिशोर ने कहा कि यह सब जानते हैं कि जनाधार तो एनडीए को मिला था। बिहार की जनता ने भी यह देखा था। लेकिन हमें उम्मीद है कि आने वाले दिनों में राज्य और देश में बीजेपी की ही सरकार बनेगी। क्योंकि विश्व के सबसे श्रेष्ठ नेता के रूप में नरेंद्र मोदी की पहचान बन चुकी है। बिहार के लोगों को विश्वास में लेकर बीजेपी आगे बढेगी और सरकार बनाएगी।


तारकिशोर ने कहा कि जनता दल यूनाईटेड को राष्ट्रीय जनता दल के साथ मर्ज करने का मन नीतीश कुमार ने बना लिया है। क्योंकि खुद ललन सिंह कहा करते थे कि उनके पेट में दांत है वो कहां-कहां है वो सिर्फ मुझे मालूम हैं। नीतीश कुमार अपनी राजनीतिक विश्वसनीयता खो चुके है। 


उन्होंने जनादेश के साथ खिलवाड़ किया जो उन्हें मिली ही नहीं थी। यह तो एनडीए को मिली थी लेकिन बिहार की जनता सब देख रही है। हमें पूरा उम्मीद है कि आने वाले दिनों में राज्य और देश में बीजेपी की ही सरकार बनेगी। तारकिशोर ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को यह चुनौती दी कि यदि प्रधानमंत्री का उम्मीदवार बनने का सपना देख रहे हैं तो पूरे देश में 50 सांसद का समर्थन जुटा कर दिखाये।