‘नीतीश को लगा शिक्षकों का श्राप.. अच्छा हुआ कि..’, PU में मुख्यमंत्री के गिरने पर अश्विनी चौबे का तंज

‘नीतीश को लगा शिक्षकों का श्राप.. अच्छा हुआ कि..’, PU में मुख्यमंत्री के गिरने पर अश्विनी चौबे का तंज

BUXAR: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राज्यपार राजेन्द्र विश्वनाथ अर्लेकर ने मंगलवार को पटना विश्वविद्यालय के नए सीनेट भवन का संयुक्त रूप से उद्घाटन किया। उद्घाटन से ठीक पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पैर फिसल गया और वे गिर गए। अब इसको लेकर सियासत शुरू हो गई है। बीजेपी सांसद अश्विनी चौबे ने कहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बिहार के शिक्षकों का श्राप लग गया है, अच्छा हुआ कि समय रहते उन्होंने छुट्टी में कटौती का फैसला वापल ले लिया, नहीं तो पता नहीं क्या हो सकता था।


दरअसल, केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे मंगलवार को शिक्षक दिवस के मौके पर एमपी हाई स्कूल मेंआयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे। इस दौरान केंद्रीय मंत्री ने करीब पांच दर्जन शिक्षकों को सम्मनित भी किया। इस दौरान नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि, नीतीश कुमार जिस तरह से शिक्षकों के साथ दुर्व्यवहार कर रहे हैं, उनको शिक्षकों का श्राप लग गया है। 


अश्विनी चौबे ने कहा कि अच्छा हुआ कि समय रहते शिक्षा विभाग ने छुट्टी में कटौती का फैसला वापस ले लिया, नहीं तो आज नीतीश कुमार केवल मंच से गिरे है। आगे पता नहीं उनके साथ और क्या-क्या होता। बता दें कि शिक्षा विभाग के एसीएस केके पाठक के आदेश के बाद सरकारी स्कूलों में रक्षाबंधन, जन्माष्टमी और तीज, जीतिया समेत छठ तक की छुट्टियों में कटौती कर दी थी। केके पाठक के इस फैसले के बाद सरकार की भारी फजीहत हो रही थी। बाद में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने केके पाठक के उस आदेश को रद्द कर दिया।