नीतीश की देश यात्रा पर जगदानंद बोले-लालू ने आशीर्वाद दिया है इसलिए PM बनेंगे नीतीश, उन्हें देश में निकलना ही पडेगा

नीतीश की देश यात्रा पर जगदानंद बोले-लालू ने आशीर्वाद दिया है इसलिए PM बनेंगे नीतीश, उन्हें देश में निकलना ही पडेगा

PATNA: राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने आज फिर इशारों में बडी बात कह दी. जगदानंद सिंह ने कहा-नीतीश कुमार को देश में निकलना ही पड़ेगा. उन्हें लालू यादव का आशीर्वाद मिला है इसलिए वे प्रधानमंत्री बनेंगे. इसके लिए उन्हें देश की यात्रा पर निकलना होगा.


जगदानंद सिंह के बयान का मतलब यही निकाला जा रहा है कि नीतीश कुमार बिहार छोड़ कर देश की यात्रा पर निकलेंगे. यानि बिहार के मुख्यमंत्री की कुर्सी पर तेजस्वी यादव की ताजपोशी होगी. जगदानंद सिंह ने कुछ महीने पहले ही ये कहा था कि 2023 में नीतीश देश भर में घूमने के लिए निकलेंगे और तेजस्वी बिहार को संभालेंगे. आज उन्होंने आधी बात कही, लेकिन भाव पहले जैसा ही था.


लालू के आशीर्वाद से बनेंगे पीएम

पत्रकारों ने राजद के प्रदेश अध्यक्ष से सवाल पूछा कि क्या नीतीश कुमार में प्रधानमंत्री बनने की क्षमता है. जगदानंद सिंह ने सीधा जवाब नहीं दिया. उन्होंने कहा कि बिहार की मिट्टी में बहुत क्षमता है. महात्मा गांधी ने यहीं से आंदोलन शुरू किया, जेपी ने यहीं से आंदोलन किया. बिहार के लालू प्रसाद यादव ने देवेगौड़ा और इंद्र कुमार गुजराल को प्रधानमंत्री बना दिया.


जगदानंद सिंह ने कहा कि लालू यादव ने नीतीश कुमार को दही का टीका लगाकर आशीर्वाद दिया है. वह टीका दिखता नहीं है लेकिन अभी भी नीतीश कुमार के माथे पर लगा हुआ है. लालू प्रसाद यादव जैसे नेता ने जिसे आशीर्वाद दे दिया उसे प्रधानमंत्री बनने से कौन रोक सकता है. लालू प्रसाद ने सच्चे मन से नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री बनने का आशीर्वाद दिया है. उनका आशीर्वाद जरूर पूरा होगा.