नीतीश की चुप्पी पर बोले कुशवाहा..उन्होंने खुद अपने पैर में कुल्हाड़ी मार ली है

नीतीश की चुप्पी पर बोले कुशवाहा..उन्होंने खुद अपने पैर में कुल्हाड़ी मार ली है

PATNA: राष्ट्रीय लोक जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर एक बार फिर से हमला बोला है। राहुल गांधी प्रकरण पर नीतीश की चुप्पी के संबंध में मीडिया ने जब उनसे पूछा तो कुशवाहा बोले कि राहुल गांधी पर नीतीश कुमार क्यों नहीं बोल रहे है यह नीतीश जी से ना पुछिए..हमसे क्यों पूछ रहे हैं?


उन्होंने आगे कहा कि यही नीतीश जी सब मुद्दों पर गरज-गरज कर बोलते थे। लेकिन आज भ्रष्टाचार के मुद्दे पर और राहुल गांधी के मामले में चुप रहते हैं। उनकी चुप्पी कुछ और अर्थ दे जाती है। नीतीश जी अजीब किस्म की स्थिति बना लिए हैं। नीतीश ने खुद अपने पैर में कुल्हाड़ी मार ली इसलिए वे कमजोर हुए हैं। 


कुशवाहा ने कहा कि नीतीश कुमार की खटिया खड़ी हो गयी है। जो कुछ भी बचा हुआ था हम जब पार्टी से अलग हुए तब पूरा माल खाली हो गया सिर्फ डब्बा बचकर रह गया है। बीजेपी ने जो निर्णय लिया उसके बाद खखोरी भी खखुरा गया है। अब कुछ भी नहीं बचा है। ठनठन गोपाल है। 


नीतीश कुमार ऑपोजिशन का चेहरा बन सकते हैं क्या? मीडिया के इस सवाल का जवाब देते हुए कुशवाहा ने कहा कि डिप्टी सीएम  तेजस्वी ने खुद यह कह चुके हैं कि ना वे सीएम बनेंगे और नीतीश जी पीएम। तेजस्वी को बिहार की जनता का आकलन पहुंच गया था इसलिए ऐसा बोल गये। जब नीतीश जी के साथ रहने वाले लोग ही कह रहे हैं कि नीतीश कुमार प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे। तो हमारे कहने से क्या होगा? अपने पार्टी के गठबंधन के सवाल पर उन्होंने कहा कि गठबंधन में बहुत जल्दीबाजी नहीं है। जब होगा समय पर होगा। अभी इस पर किसी से बात नहीं हुई है।