नीतीश की ऐसी बेईज्जती: महागठबंधन की रैली में लगे पलटू चाचा के नारे, चुप कराने गये जेडीयू नेता को लोगों ने खदेड़ा, देखिये वीडियो

नीतीश की ऐसी बेईज्जती: महागठबंधन की रैली में लगे पलटू चाचा के नारे, चुप कराने गये जेडीयू नेता को लोगों ने खदेड़ा, देखिये वीडियो

PURNIA: पूर्णिया के रंगभूमि मैदान में शनिवार को महागठबंधन की रैली का एक नजारा दिलचस्प था. मंच के ठीक सामने खड़े होकर कुछ युवक पलटू चाचा का नारा लगा रहे थे. वहां चारो ओर मीडिया वाले थे और उसी बीच बार-बार पलटू चाचा का नारा लग रहा था. एक जेडीयू नेता ने नारा लगाने वाले को चुप कराने की कोशिश की तो लोग भिड़ गये. जेडीयू नेता को वहां से निकल जाना पड़ा।


पूर्णिया के रंगभूमि मैदान में रैली के लिए बने मंच के आगे बैरकेटिंग किया हुआ डी एरिया था. डी एरिया के बाहर मीडियाकर्मियों को जगह दी गयी थी. वहीं खड़े होकर कुछ युवक पलटू चाचा का लगातार नारा लगा रहे थे. बीच-बीच में वे तेजू भैया औऱ तेजस्वी यादव की जय के भी नारे लगा रहे थे. मंच पर जब नीतीश कुमार को माला पहनाया जा रहा था तो उस समय भी पलटू चाचा के नारे लग रहे थे।


जेडीयू नेता की लग गयी क्लास

पलटू चाचा के नारे लगाने वालों की ओर जब मीडिया के कैमरे घूमे तो युवा जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष दिव्यांशु भारद्वाज वहां पहुंच गये. उन्होंने नारा लगा रहे युवकों को चुप कराने की कोशिश की. युवा जदयू के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा-ज्यादा स्मार्ट मत बनो, मीडिया में आने का शौक है. इसके बाद नारा लगाने वाले युवक उनसे ही उलझ गये।


उन्होंने कहा-ठीक तो नारा लगा रहे हैं. पलटू चाचा का कोई भरोसा है, आज महागठबंधन के साथ है, कल यहां से निकल जायेंगे. युवकों का तेवर देख कर युवा जदयू अध्यक्ष ने वहां से निकल लेने में ही भलाई समझी।


जेडीयू नेता के निकलने के बाद युवकों ने और ताकत से पलटू चाचा कहना शुरू कर दिया. बाद में राजद के ही कुछ नेताओं ने आकर उन्हें शांत कराया. उसके बाद वे चुप हुए।