नीतीश के खास MLA ने कहा- पता नहीं जीतन राम मांझी मुसहर है कि नहीं, CM अगर भाजपा के साथ गये तो उनका पतन हो जायेगा

नीतीश के खास MLA  ने कहा- पता नहीं जीतन राम मांझी मुसहर है कि नहीं, CM अगर भाजपा के साथ गये तो उनका पतन हो जायेगा

PATNA: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खास माने जाने वाले विधायक ने एक बार फिर राजनीतिक मर्यादायें तोड़ी है. विधायक ने पूर्व सीएम जीतन राम मांझी पर हमला बोलते हुए कहा है कि पता नहीं वे मुसहर हैं कि नहीं. उसता कोई गिनती है. जेडीयू के विधायक ने नीतीश कुमार को भी नसीहत दे दी-अगर अब बीजेपी के साथ गये तो उनका राजनीतिक पतन हो जायेगा.


गोपाल मंडल का नया धमाका

जेडीयू के विधायक हैं गोपाल मंडल. अपने कारनामों के लिए लगातार चर्चे में रहते हैं. गोपाल मंडल ने एक बार फिर बेहद विवादित बयान दिया है. उन्होंने पूर्व सीएम जीतन राम मांझी पर आपत्तिजनक और जातिवादी टिप्पणी की है. वहीं अपने नेता नीतीश कुमार को भी नसीहत दी है, अगर बीजेपी के साथ गये तो पतन हो जायेगा.


नीतीश का राजनीतिक पतन होगा

भागलपुर में मीडिया से बात करते हुए विधायक गोपाल मंडल ने कहा कि अगर नीतीश कुमार बीजेपी के साथ गये तो उनका राजनीतिक पतन हो जायेगा. जेडीयू विधायक ने कहा कि उन्हें लगता है कि नीतीश कुमार मर जायेंगे, मिट जायेंगे लेकिन बीजेपी के साथ नहीं जायेंगे. अगर चले गये तो राजनीति से हट जायेंगे, उनका राजनीतिक पतन हो जायेगा. गोपाल मंडल ने कहा कि हमलोग बीजेपी को नहीं मानते हैं. हम पहले बीजेपी में थे लेकिन अब नहीं मानते हैं.


जीतन राम मांझी पर जातिवादी टिप्पणी

गोपाल मंडल से पत्रकारों ने सवाल पूछा कि जीतन राम मांझी कह रहे हैं कि नीतीश कुमार बीजेपी के साथ आने वाले हैं. विधायक गोपाल मंडल ने कहा कि जीतन राम मांझी को कोई जानता है. वे बूढ़ा हो गये हैं, उनका दिमाग सठिया गया है. क्या क्या बोलता रहता है, उसका कोई गिनती है.


गोपाल मंडल ने कहा कि जीतन राम मांझी कौन है. मुशहर है कि नहीं है, क्या है नहीं है, कोई जानता है. मांझी तो मल्लाह को कहता है. उनको नीतीश कुमार ने मुख्यमंत्री बना दिया, यही गलत काम हुआ. भड़-भड़ कर रहा है. उनका कोई गिनती है. यहां से वहां, वहां से यहां, यही करते रहता है.