नीतीश कैबिनेट का बड़ा फैसला, 15 मेडिकल अफसर बर्खास्त, देखें लिस्ट

नीतीश कैबिनेट का बड़ा फैसला, 15 मेडिकल अफसर बर्खास्त, देखें लिस्ट

PATNA : इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है पटना से जहां नीतीश कैबिनेट की बैठक समाप्त हो गई है. इस बैठक में 21 एजेंडों पर मुहर लगी है. इस बैठक में स्वास्थ्य विभाग के कर्मियों को बड़ा झटका लगा है. कैबिनेट में 15 मेडिकल अफसर को सेवा से बर्खास्त करने का फैसला लिया गया है. ड्यूटी से गायब रहने के कारण सरकार की ओर से यह बड़ा फैसला लिया गया है. 


कैबिनेट की इस बैठक में सारण जिले के मशरख पीएचसी के मेडिकल अफसर डॉ वीरेंद्र कुमार चौधरी, शेखपुरा सदर अस्पताल मेडिकल अफसर डॉ संतोष कुमार, शेखपुरा जिले के गगरी पीएचसी के मेडिकल अफसर डॉ प्रकाश कुमार सिंह, बेगूसराय जिले के मल्हीपुर पीएचसी के मेडिकल अफसर डॉ प्रेम शंकर, नालंदा जिले के हिलसा पीएचसी के मेडिकल अफसर डॉ विजय कुमार, शेखपुरा जिले के अरियरी पीएचसी के मेडिकल अफसर डॉ अनिल कुमार सिंह, कटिहार जिले के बरारी पीएचसी के मेडिकल अफसर डॉ मनिन्द्र कुमार सिंह और पूर्णिया जिले के भवानीपुर पीएचसी के मेडिकल अफसर डॉ उपेंद्र प्रसाद मंडल को ड्यूटी से गायब रहने के कारण सरकार ने बड़ी कार्रवाई करते हुए बर्खास्त कर दिया है.


इस साल कैबिनेट की इस आखिरी बैठक में दरभंगा जिले के बिरौल पीएचसी के मेडिकल अफसर डॉ नीलेश कुमार, सारण जिले के मशरख अतिरिक्त पीएचसी के मेडिकल अफसर डॉ प्रभाष कुमार, सुपौल जिले के किशुनपुर खखई पीएचसी के मेडिकल अफसर डॉ इंद्रदेव सिंह, सारण जिले के कोरैया पीएचसी के मेडिकल अफसर डॉ मोहम्मद तौफीक अहमद, सुपौल जिले के सरायगढ़ पीएचसी के मेडिकल अफसर डॉ महेश प्रसाद पासवान, सरन जिले के गंगोई पीएचसी के मेडिकल अफसर डॉ मोहम्मद अमानुल्लाह अंसारी और छपरा सदर अस्पताल के मेडिकल अफसर डॉ जयनारायण प्रसाद को भी ड्यूटी से लगातार गायब रहने के कारण बर्खास्त क्र दिया गया है.