नीतीश और उनके करीबी नेताओं को JDU से बाहर करने वाले हैं RCP, RJD का दावा.. प्रमोद चंद्रवंशी जैसा होगा हाल

नीतीश और उनके करीबी नेताओं को JDU से बाहर करने वाले हैं RCP, RJD का दावा.. प्रमोद चंद्रवंशी जैसा होगा हाल

PATNA : जनता दल यूनाइटेड में चल रहे अंदरूनी खींचतान के बीच आरजेडी ने बड़ा दावा किया है. आरजेडी ने दावा किया है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समेत उनके कई करीबी नेताओं को आरसीपी सिंह पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाने वाले हैं. आरजेडी प्रवक्ता का शक्ति सिंह यादव ने कहा है कि उन्हें यह जानकारी मिली है कि आरसीपी सिंह बहुत जल्द मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ-साथ उनके करीबी श्रवण कुमार, कौशलेंद्र कुमार और संजय गांधी जैसे नेताओं को पार्टी से 6 साल के लिए निष्कासित करने वाले हैं.



दरअसल दिल्ली में जेडीयू के पुराने नेता प्रमोद चंद्रवंशी के साथ आरसीपी सिंह के आवास पर जो कुछ हुआ उसके बाद आरजेडी ने यह दावा किया है. प्रमोद चंद्रवंशी के साथ आरसीपी सिंह के आवास के बाहर हुई बदसलूकी को लेकर राष्ट्रीय जनता दल ने सवाल खड़े किए हैं. आरजेडी ने नीतीश कुमार से पूछा है कि अति पिछड़ा तबके से आने वाले प्रमोद चंद्रवंशी को बेइज्जत किया गया और वह चुप क्यों हैं. नीतीश कुमार का अति पिछड़ा प्रेम कहां चला गया है. प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने कहा है कि बहुत जल्द नीतीश कुमार की कुर्सी जाने वाली है और वह पार्टी से बाहर कर दिए जाएंगे.


राजद नेता शक्ति सिंह यादव ने कहा कि केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह तानाशाह हो गए हैं. जिस तरह उन्होंने अति पिछड़ा वर्ग के नेता को धक्के देकर बाहर निकाला, उससे जाहिर होता है कि वह किस तरीके से पार्टी को चलाना चाहते हैं. नीतीश कुमार का अति पिछड़ा प्रेम अब कहां गया. पार्टी से बहुत जल्द वे भी निकाले जायेंगे. आरसीपी सिंह इनके भी पार्टी से बेदखल करेंगे.