नींद में गाड़ी चला रहा था ड्राइवर, रेलवे लाइन के पास अनियंत्रित होकर बोलेरो पलटी

नींद में गाड़ी चला रहा था ड्राइवर, रेलवे लाइन के पास अनियंत्रित होकर बोलेरो पलटी

JAMUI: जमुई में बड़ा हादसा होते-होते बचा। लक्ष्मीपुर की तरफ से आ रही एक अनियंत्रित बोलेरो मलयपुर रेलवे गुमटी से टकराने से बच गयी। बोलेरो अनियंत्रित होकर एक पान गुमटी को टक्कर मारते हुए 10 फीट गड्ढे को पार करते हुए रेलवे पटरी से महज 5 मीटर की दूर पलट गया। बोलेरो की टक्कर से पान गुमटी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। इस घटना से वहां अफरा-तफरी मच गयी। काफी मशक्कत के बाद जेसीबी की मदद से बोलेरो को निकाला गया। इस हादसे में बोलेरो चालक बाल-बाल बच गया। घायल बेलोरो चालक की पहचान हरीलाल पंडित के रूप में हुई है जो बांका जिले के बेलहर थाना क्षेत्र इलाके का रहने वाला है। बोलेरो का रजिस्ट्रेशन नंबर JH 04 W/ 0477 है। 


घटना बुधवार के अहले सुबह करीब 4 बजे की है। बोलेरो के ड्राइवर ने बताया कि गाड़ी स्पीड में थी और अचानक झपकी लग गयी जिससे टर्निंग का पता नहीं चल सका। गाड़ी की रफ्तार इतनी तेज थी कि 6 फीट चौड़े और करीब 10 फीट गहरे गड्ढे को पार करता हुआ रेलवे ट्रैक के किनारे गिट्टी और मिट्टी की ढेर के पास झाड़ियां में जाकर पलट गया। गनीमत थी कि गाड़ी रेलवे ट्रैक पर नहीं गया नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था। ड्राइवर ने भगवान का शुक्रिया अदा किया। कहा कि आज वह बाल-बाल बच गया। 


इधर घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने मलयपुर थानाध्यक्ष विकास कुमार और जमुई रेल जीआरपी थाना अध्यक्ष मनोज कुमार को दी।सूचना मिलने के बाद मौके पर मलयपुर थाना सहायक थाना अध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार, एसआइ ललन कुमार सिंह और जीआरपी पुलिस दलबल के साथ मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गए।


मलयपुर पुलिस ने जेसीबी की मदद से बोलेरो को निकाला और आगे की कार्रवाई शुरू की। मौके पर पहुंचे जीआरपी और आरपीएफ ने बताया कि रेलवे को किसी प्रकार का कोई नुकसान नहीं हुआ है। जानकारी के अनुसार बांका जिले के बेलहर की ओर से आ रही एक अनियंत्रित बोलेरो मलयपुर रेलवे क्रॉसिंग गेट से टकराने से बच गया और अनियंत्रित होकर एक पान गुमटी को टक्कर मारते हुए 10 फीट गड्ढे को पार करते हुए रेलवे पटरी से महज 5 मीटर की दूर पलट गया। बोलेरो की टक्कर से पान गुमटी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। इस घटना के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। स्थानीय लोगों की माने तो बेलोरो हाई स्पीड में थी और ड्राइवर को अचानक नींद आ गया जिस कारण यह घटना हुई।