निकाय चुनाव पर लगी रोक पर तेजस्वी ने बीजेपी पर बोला हमला, कहा- शुरू से ही आरक्षण विरोधी है भाजपा

निकाय चुनाव पर लगी रोक पर तेजस्वी ने बीजेपी पर बोला हमला, कहा- शुरू से ही आरक्षण विरोधी है भाजपा

PATNA: निकाय चुनाव पर पटना हाईकोर्ट ने रोक लगा दी है। जिसके बाद बिहार में आरोप-प्रत्यारोप का दौर तेज हो गया है। बीजेपी ने जहां इसके लिए सीधे तौर पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव को जिम्मेवार ठहराया है। वहीं सत्ताधारी दल आरजेडी इसे बीजेपी और केंद्र सरकार की साजिश करार दे रही है। 


उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी शुरू से ही आरक्षण विरोधी है। बीजेपी गरीब विरोधी है इसमें कही कोई डाउट नहीं है। हमारी मांग है कि बिना आरक्षण के चुनाव ना करायी जाए। बिहार में नगर निकाय चुनाव आरक्षण के साथ ही होना चाहिए। 


दरअसल बिहार आर्ट थियेटर, कालिदास रंगालय द्वारा आयोजित श्री रामलीला में शामिल होकर तेजस्वी यादव ने युवा कलाकारों का उत्साहवर्धन किया। इस मौके पर मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने यह बातें कही। तेजस्वी यादव ने कहा कि बीजेपी के लोग शुरू से ही आरक्षण विरोधी रहे हैं। कोर्ट का आदेश को देखते हुए हमलोगों की चाह है कि बिना आरक्षण के चुनाव ना कराए।


तेजस्वी ने कहा कि आरक्षण के साथ ही चुनाव होनी चाहिए। भाजपा तो आरक्षण विरोधी है ही गरीब विरोधी भी है इसमें कोई किन्तु परन्तु की बात नहीं है। वहीं जेपी की जयंती पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के सिताब दियारा दौरे पर उन्होंने कहा कि किसी को कोई मनाही नहीं है कोई भी कही भी जा सकता है वो जान रहे हैं कि बिहार में हालत टाइट है अभी से जो करना है कर लें।