जब सत्ता में थे तब नौकरी और मुस्लिम आरक्षण देने में लकवा मार गया था? नीरज बबलू का RJD पर अटैक

जब सत्ता में थे तब नौकरी और मुस्लिम आरक्षण देने में लकवा मार गया था? नीरज बबलू का RJD पर अटैक

SASARAM: लोकसभा चुनाव के दौरान बयानबाजी का दौर लगातार जारी है। पक्ष और विपक्ष के नेता एक-दूसरे पर लगातार हमले बोल रहे हैं। रोहतास के काराकाट पहुंचे बिहार सरकार के मंत्री और बीजेपी नेता नीरज बबलू ने लालू आरजेडी पर जोरदार हमला बोला है।


पीएचडी मंत्री नीरज बबलू ने विवादित बयान देते हुए कहा है कि जब लालू प्रसाद और रावड़ी देवी सत्ता में थीं तो लोगों को नौकरी और मुसलमान को आरक्षण देने के समय उनके हाथ को लकवा मार गया था क्या? मंत्री नीरज बबलू ने यह बयान काराकाट के डेहरी ऑन सोन स्थित सुअरा में दिया है। 


उन्होंने आरजेडी पर हमला करते हुए कहा कि अपने शासनकाल में इन्होंने किसी को नौकरी तथा आरक्षण नहीं दिया और अब मुसलमान के लिए आरक्षण मांग रहे हैं। जब मुसलमान को आरक्षण देने के लिए उनके पास सत्ता थी, पावर था तो उस समय उन्होंने मुसलमान को आरक्षण नहीं दिया लेकिन नीतीश कुमार जी के कार्यकाल में किए गए विकास कार्यों पर अब वोट मांगा जा रहे हैं।


बता दे कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल काराकाट के डेहरी ऑन सोन स्थित सुअरा हवाई अड्डा के मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करने आ रहे हैं। जिसका जायजा लेने मंत्री मौके पर पहुंचे थे।