NDA में बनेगी बात : वीकेंड में सबकुछ फाइनल, BJP संसदीय बोर्ड की बैठक के बाद मुहर

NDA में बनेगी बात : वीकेंड में सबकुछ फाइनल, BJP संसदीय बोर्ड की बैठक के बाद मुहर

PATNA : एनडीए में सीट बंटवारे को लेकर लगातार बातचीत का दौर जारी है. भारतीय जनता पार्टी अपने सहयोगी दल जेडीयू और एलजेपी को सीट शेयरिंग के फार्मूले पर राजी करने के लिए मशक्कत कर रही है. गुरुवार को देर रात तक बीजेपी के बड़े नेता बैठकों में व्यस्त रहे बड़े खत्म होने के बाद प्रदेश नेतृत्व ने एक बार फिर से भरोसा जताया है कि बिहार एनडीए में सभी सहयोगी दल एक साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगे.

एनडीए एकजुट 

बैठक से निकलने के बाद बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने स्पष्ट शब्दों में कहा है कि एनडीए एकजुट है और पार्टी की संसदीय बोर्ड की बैठक के सामने मौजूदा स्थिति के बारे में प्रदेश नेतृत्व विस्तार से अपनी बात रखेगा. संसदीय बोर्ड की बैठक के बाद ही सीटों की घोषणा कर दी जाएगी. उधर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा है कि राजनीति टोटल कन्फ्यूजन वाली चीज है लेकिन पार्टी के बड़े नेताओं ने पूरी स्थिति स्पष्ट कर दी है.



नीतीश ने नेताओं के साथ की बैठक

इसके पहले गुरुवार को पूरे दिन जेडीयू और बीजेपी में बैठकों का दौर जारी रहा. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी अपनी पार्टी के खास नेताओं के साथ बैठक की सीट बंटवारे और कई सीटों पर पेज फंसे होने के कारण जेडीयू और बीजेपी आमने सामने नजर आ रहे हैं. जबकि लोक जनशक्ति पार्टी पहले से ही अपनी डिमांड लिस्ट लेकर खड़ी है ऐसे में यह उम्मीद जताई जा रही है कि वीकेंड में सीट शेयरिंग का पूरा फार्मूला तय हो जाएगा और 4 अक्टूबर को सीटों की घोषणा की जा सकती है.