सत्ता से चूके एनसीपी-शिवसेना का हमला, बीजेपी ने रात के अंधेरे में गड़बड़ कर दी, हमारे पास नंबर है..हम ही बनाएंगे सरकार- शरद पवार

सत्ता से चूके एनसीपी-शिवसेना का हमला, बीजेपी ने रात के अंधेरे में गड़बड़ कर दी, हमारे पास नंबर है..हम ही बनाएंगे सरकार- शरद पवार

MUMBAI: महाराष्ट्र के सियासी खेल में फेल होने के बाद एनसीपी और शिवसेना ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. पीसी में एनसीपी चीफ शरद पवार ने कहा कि कांग्रेस, शिवसेना, एनसीपी ने सरकार बनाने का फैसला लिया था. कुछ निर्दलीय विधायक भी हमें समर्थन दे रहे थे. हमारे पास करीब 170 विधायकों का साथ था.


शरद पवार ने कहा कि हमारे पास नंबर है, सरकार हम ही बनाएंगे. वो लोग सदन में बहुमत साबित नहीं कर पाएंगे.  उन्होंने कहा कि बीजेपी को समर्थन देने का फैसला अजीत पवार का निजी फैसला है. उन्होंने कहा कि अजीत पवार के डिप्टी सीएम बनने का पता अचानक चला. अजीत पवार ने खुद समर्थन का फैसला लिया. शरद पवार ने कहा कि अजीत पवार के फैसले के साथ एनसीपी नहीं है. शरद पवार ने कहा कि कुछ विधायक बीजेपी के साथ गये हैं. इन विधायकों को दल-बदल कानून पता होना चाहिए. अजीत और बागी विधायकों के साथ हमें जो कार्रवाई करनी होगी हम करेंगे.


शरद पवार ने कहा कि ये अजूबा है कि राज्यपाल इतनी सुबह शपथ ग्रहण के लिए तैयार हो गए. वहीं शिवसेना चीफ उद्धव ठाकरे ने कहा कि जो खेल चल रहा है उसे पूरा देश देख रहा है. उन्होंने कहा कि शिवसेना जो करती है, दिन के उजाले में करती है. वो लोगों को तोड़ते हैं, हम जोड़ते हैं, इन लोगों ने बिहार, हरियाणा में भी यही किया.