जिसका डर वही हुआ.. नवादा का कोरोना पॉजिटिव शख्स जमाती निकला, सरकार के उड़े होश

जिसका डर वही हुआ.. नवादा का कोरोना पॉजिटिव शख्स जमाती निकला, सरकार के उड़े होश

PATNA : दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज से निकले तबलीगी जमात के लोगों को लेकर देश भर में अलर्ट जारी किया जा चुका था। बिहार में भी तबलीगी जमात से जुड़े लोगों का डाटा लगातार सरकार के पास पहुंचा था और उनकी जांच भी कराई जा रही थी और सूबे जमातीयों को लेकर जो डर था वह सही साबित हुआ है। बिहार में बुधवार को जो एकमात्र केस पॉजिटिव पाया गया दरअसल वह शख्स जमात से जुड़ा हुआ है। नवादा के रहने वाले जिस शख्स का टेस्ट रिपोर्ट पॉजीटिव पाया गया वह तबलीगी जमात से जुड़ा हुआ है। 


इस शख्स की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद सरकार के होश उड़ गए हैं। प्रशासन उसकी ट्रैवल हिस्ट्री निकालने में जुटा हुआ है जबकि उसके पूरे परिवार को क्वॉरेंटाइन कर दिया गया है। नवादा जिला प्रशासन ने उस पूरे इलाके को सील कर दिया है जहां यह जमाती रहता है। 


हालांकि अच्छी बात यह है कि इस शख्स ने खुद सोमवार को अस्पताल पहुंचकर अपनी जांच करवाई थी। नवादा सदर अस्पताल में उसका ब्लड सैंपल लिया गया और फिर बाद में जांच के लिए पटना के आईजीआईएमएस भेजा गया था। बिहार में तबलीगी जमात से जुड़े किसी व्यक्ति को पहली बार कोरोना पॉजिटिव पाया गया है और इसके बाद सरकार के होश उड़े हुए हैं। अब सरकार लगातार यह जानने का प्रयास कर रही है कि दिल्ली से लौटने के बाद यह जमाती किन-किन जगहों पर गया और कौन लोग इसके संपर्क में आए।