नवादा सदर अस्पताल में कुव्यवस्था को देख भड़की कांग्रेस विधायक, मुख्यमंत्री और स्वास्थ्य मंत्री से करूंगी शिकायत: नीतू सिंह

नवादा सदर अस्पताल में कुव्यवस्था को देख भड़की कांग्रेस विधायक, मुख्यमंत्री और स्वास्थ्य मंत्री से करूंगी शिकायत: नीतू सिंह

NAWADA: नवादा सदर अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंची हिसुआ विधायक नीतू सिंह ने अस्पताल की कुव्यवस्था को देख वरीय अधिकारियों से शिकायत करने की बातें कही हैं। कांग्रेस विधायक नीतू सिंह डायरिया से पीड़ित मरीज से मिलने सदर अस्पताल पहुंची थी लेकिन अस्पताल की कुव्यवस्था को देख वह हैरान रह गयी।


अस्पताल में मरीज को चादर तक नसीब नहीं होने और बुजुर्ग महिला को जमीन में लिटाकर इलाज किए जाने से वह भड़क गयीं। कांग्रेस विधायक नीतू सिंह ने कहा कि यहां की स्थिति बहुत खराब है। कर्मचारियों की इतनी लापरवाही है कि कोई गरीब मरीज का हाल चाल भी नहीं लेता। 


मरीज के परिजन यदि कुछ पूछते हैं तो उसे बताने का काम भी नहीं किया जाता है। स्वास्थ्य कर्मी किसी की बातें नहीं सुनते। उन्होंने कहा कि सदर अस्पताल की इस कुव्यवस्था को सरकार के समक्ष रखेंगी। कांग्रेस विधायक नीतू सिंह ने इस दौरान बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय को वीडियो कॉलिंग कर नवादा अस्पताल की कुव्यवस्था को दिखाने की कोशिश की लेकिन व्यस्त रहने के कारण वीडियो कॉल रिसीव नहीं हुआ। 


विधायक ने कहा कि मैं इसकी शिकायत स्वास्थ्य मंत्री और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से जरूर करूंगी। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य व्यवस्था को बेहतर करने की कोशिश सरकार कर रही है लेकिन स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी सरकार की कोशिशों पर पानी फेरने का काम कर रहे हैं। अपनी बातों को दोहराते हुए कांग्रेस विधायक नीतू सिंह ने कहा कि वे  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और स्वास्थ्य मंत्री मंगल पान्डेय को नवादा सदर अस्पताल की वर्तमान स्थिति से अवगत कराएंगी।