नरेंद्र मोदी विश्व के सबसे झूठे प्रधानमंत्री हैं : छपरा में बोले तेजस्वी यादव- वह काम की नहीं, बेकार की बातें करते हैं

नरेंद्र मोदी विश्व के सबसे झूठे प्रधानमंत्री हैं : छपरा में बोले तेजस्वी यादव- वह काम की नहीं, बेकार की बातें करते हैं

CHAPRA : छपरा के इसुआपुर में इंडिया गठबंधन ने चुनावी जनसभा का आयोजन किया। जिसमें शामिल होकर तेजस्वी यादव ने महाराजगंज से कांग्रेस प्रत्याशी आकाश कुमार सिंह के लिए वोट मांगा। तेजस्वी ने कहा कि राहुल गांधी और लालू जी ने आकाश सिंह को अपना उम्मीदवार बनाया हैं। आकाश कुमार सिंह की जीत के साथ महागठबंधन की मजबूत सरकार केंद्र में बनेगी। तेजस्वी यादव ने कहा कि नरेंद्र मोदी विश्व के सबसे झूठे प्रधानमंत्री हैं। नफ़रत की राजनीति के सहारे भाजपा के लोग ध्रुवीकरण की राजनीति कर रहे हैं।


तेजस्वी ने कहा कि 17 साल से बिहार और 10 साल से केंद्र में एनडीए की सरकार है। तरैया सहित महाराजगंज को एनडीए ने विकास के लिए कोई परियोजना नहीं दी। ये लोग बनावटी, मिलावटी और दिखावटी हैं। ये लोग सिर्फ मार्केटिंग करते हैं। प्रधानमंत्री काम की नहीं बेकार की बात करते हैं। केंद्र में इंडिया गठबंधन की सरकार बनने जा रही हैं। महज 17 महीने के कार्यकाल में हमलोगों ने पांच लाख लोगों को रोज़गार दिया है। केंद्र में इंडिया एलायंस की सरकार बनने पर गरीबों को दस किलो अनाज और बहनों को 8,333 रुपये प्रतिमाह दी जाएगी। साथ में शिक्षा और 200 यूनिट बिजली भी फ्री में दी जाएगी। 


वही विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के संरक्षक मुकेश सहनी ने कहा कि यह चुनाव बहुत ख़ास है। हमारा संविधान आज ख़तरे में है। देश के संविधान को बचाना होगा। बाबा साहब के संविधान को बचाने की लड़ाई हम लड़ रहे हैं। मोदी से अच्छे दिन और रोज़गार पर सवाल करते हुए मुकेश सहनी ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री जनता जैसी मालिक से भी झूठ बोलते हैं। यह सरकार जुमले वाली सरकार है। इस बार जुमले वाली सरकार को एक नंबर पर बटन दबाकर महाराजगंज से आकाश कुमार सिंह को जीताकर बदल दीजिए। 


इसुआपुर की रैली को संबोधित करते हुए महागठबंधन समर्थित कांग्रेस उम्मीदवार आकाश सिंह ने कहा कि देश में मोदी की सरकार में महंगाई और बेरोजगारी से जनता परेशान है। उन्होंने सभा में आए लोगों से अपील की कि राहुल और तेजस्वी यादव की जो गारंटी है, वह महिलाओं, युवाओं और किसानों के साथ-साथ हर लोगों के लिए है। वही बीजेपी सांसद के 10 वर्षों के कार्यकाल में हुए काम पर सवाल खड़ा करते हुए लोगों से कांग्रेस को वोट करने के लिए अपील की।


इसुआपुर में इंडिया गठबंधन  के द्वारा आयोजित रैली को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव विकासशील इंसान पार्टी के संरक्षक मुकेश सहनी, महाराजगंज कांग्रेस से प्रत्याशी आकाश कुमार सिंह, शकील अहमद खान, हिसुआ विधायक नीतू सिंह,पूर्व प्रत्याशी सिपाही लाल महतो, पूर्व विधायक मुंन्द्रिका प्रसाद यादव, इंशुआपुर प्रमुख जितेंद्र प्रसाद यादव, पूर्व प्रत्याशी तरैया मिथिलेश राय, पूर्व पार्षद गीता सागर, जिला अध्यक्ष राजद राजेश राय, अजय राय प्रधान महासचिव, चंदेश्वर राय पूर्व जिला पार्षद, उदय प्रताप सिंह, डॉ वकील राय राजकुमार राय, हरेंद्र सहनी, गप्पू राय, हीरालाल यादव इस चुनावी सभा में मौजूद थे।