CM नीतीश के गृह जिले में अपराधियों का तांडव, 24 घंटे में 5 लोगों की हत्या

CM नीतीश के गृह जिले में अपराधियों का तांडव, 24 घंटे में 5 लोगों की हत्या

NALNDA: सीएम नीतीश कुमार के गृह जिला नालंदा में अपराधियों ने तांडव मचाया हुआ है. पिछले 24 घंटे के दौरान अलग-अलग थाना क्षेत्र में 5 लोगों की हत्या कर दी है. पुलिस प्रशासन की नींद हराम हो गयी है.

युवक की हत्या

पहली घटना दीपनगर थाना इलाके के तकियापर गांव में घटी है. जहां पैसे की लेन देन में बदमाशों ने एक युवक की गोली मार हत्या कर दी. मृतक प्रह्लाद कुमार था. बीती रात वह गांव के सूर्यमंदिर के समीप बैठा था. तभी बदमाशों ने उसे गोली मार दिया .  

खाना नहीं देने पर होटल मालिक की हत्या

दूसरी घटना भागनबिगहा ओपी के शाहपुर गांव में घटी है. जहां खाना नहीं देने पर बदमाशों ने होटल संचालक को पीट पीटकर मौत के घाट उतार दिया. मृतक नूरसराय थाना इलाके के रामडीहा निवासी जगदीश महतो था. परिजनों की माने तो शाहपुर निवासी नोजल यादव उसके होटल पर खाना मांगने आया. जिसपर मृतक ने खाना खत्म होने की बात बतायी. इसी बात से नाराज आरोपी ने लोहे के रड से पीट पीट कर उसकी हत्या कर दी. इस दौरान बीच वचाव करने पहुचे उसके पुत्र को भी बदमाशों ने मारपीट कर जख्मी कर दिया.

खेत की रखवाली कर रहे युवक की हत्या

तीसरी घटना चंडी थाना इलाके के पीनीपर गांव में घटी है. जहां गांव के ट्यूबेल से युवक का शव लटका मिलने से गांव में सनसनी मच गयी. मृतक की पहचान मनीष कुमार के रूप में की गई है .परिजनों ने बताया कि बीती रात खाना खाकर मनीष खेत की रखवाली करने गया था. जहां अकेला पाकर बदमाशों ने उसकी हत्या करने के बाद साक्ष्य छिपाने के लिए उसके शव को ट्यूबवेल में लटका दिया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेते हुए जांच शुरू कर दी है. थानाध्यक्ष ऋतुराज कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल पाएगा कि यह मामला हत्या का है या आत्महत्या . पुलिस दोनों बिंदुओं पर अनुसंधान कर रही है.

वही, चौथी घटना वेना थाना इलाके की पुल के समीप घटी है. जहां पानी भरे गड्ढे में एक अधेड़ का शव पुलिस ने बरामद किया है अभी सब की पहचान नहीं हुई है पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज दी है ,  जबकि पांचवी घटना इस्लामपुर थाना इलाके में के खटोलनाबिगहा गांव में घटी है  जहां बुधवार को गांव के खंधा से एक अधेड़ का शव बरामद हुआ था. परिजन हत्या कर शव को यहां लाकर फेंकने की बात बता रहे हैं. पुलिस सभी शवों को पोस्टमार्टम कराकर परिजन को सौंप दी है. पिछले 24 घंटे के दौरान 5 लोगों की हुई हत्या से पुलिस प्रशासन की चौकसी पर सवालिया निशान खड़ा हो गया है .