नालंदा में कन्हैया ने CAA-NRC के खिलाफ भरी हुंकार, पटना की रैली में आने का लोगों को दिया न्योता

नालंदा में कन्हैया ने CAA-NRC के खिलाफ भरी हुंकार, पटना की रैली में आने का लोगों को दिया न्योता

Nalanda: 'सरफरोशी की तमन्ना अब हमारे दिल में है, देखना है जोर कितना बाजुए कातिल में है'के बोल के साथ  युवा नेता जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार ने बिहारशरीफ के सोगरा कॉलेज के मैदान के मंच से हुंकार भरी। वहीं मंच से कन्हैया ने लोगों को 27 फरवरी को पटना में होने वाली रैली का न्योता भी दिया।


कन्हैया कुमार ने कहा कि जन गण मन यात्रा के दौरान आज मुझे नालंदा और बिहारशरीफ जैसे पावन धरती पर आने का मौका मिला है। यह धरती बाबू कुंवर सिंह ,जेपी, कर्पूरी, स्वामी सहजानन्द एवं अनुग्रह बाबू की जन्म और कर्मस्थली रही है। इन सभी लोगों ने अपनी लड़ाई जीती मै भी उम्मीद करता हूं कि आप सभी के सहयोग से लड़ाई को मुकाम पर पहुंचाकर ही दम लूंगा।


कन्हैया ने कहा कि आज एनआरसी ,सीएए लाकर सरकार लोगों को तोड़ने का काम कर रही है | आज कमाने वाले गरीब और लूटने वाले अमीर हो रहे है। यह लड़ाई किसी से रूकने वाला नहीं है। देश के आजादी बचाने के लिए हम लड़ाई लड़ रहे है। उन्होनें पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह पर निशाना साधते हुए कहा कि हर पीली चीज सोना नहीं होती है। और हर गुजराती गांधी नहीं हो सकता है ।यह लोक तंत्र है, लोक तंत्र में जनता सर्वोपरि होती है। हम आपदोनो के मंसूबो को पूरा नहीं होने देगें।


कन्हैया ने इस मौके पर आगामी 27 फरवरी को पटना के गांधी मैदान में विशाल जन सभा में लोगो से शामिल होने के लिए आमंत्रित किया। कार्यक्रम में सीपीआई के कई नेता मौजूद थे । इस मौके पर पुलिस प्रशासन द्वारा सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए थे ।