नालंदा में अब भी अपराधी बेलगाम, ईंट भट्ठा मालिक की पीट-पीटकर हत्या

नालंदा में अब भी अपराधी बेलगाम, ईंट भट्ठा मालिक की पीट-पीटकर हत्या

NALANDA: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह क्षेत्र में भी अपराधियों ने तांडव मचा रखा है। ऐसा लगता है कि इन्हें पुलिस का कोई डर नहीं है। शायद यही कारण है कि अपराधी एक के बाद एक क्राइम की वारदातों को बेखौफ अंजाम दे रहे हैं। इस बार ईंट भट्ठा के मालिक को अपराधियों ने अपना निशाना बनाया है। बदमाशों ने ईंट भट्ठा के मालिक की पीट-पीटकर हत्या कर दी है। इस घटना से इलाके में सनसनी फैली हुई है। 


नालंदा के इस्लामपुर थाना क्षेत्र के जैतीपुर बाजार में ईट भट्ठा संचालक को बदमाशों ने पीट-पीटकर मार डाला है। मृतक ईट भट्ठा मालिक पटना के मनेर लोदीपुर गांव के रहने वाले रघुनाथ राय के पुत्र थे। मृतक की पहचान अरूण कुमार के रूप में हुई है। मिली जानकारी के अनुसार मृतक अरूण मनेर में ईट भट्ठा चलता था। जिसने जैतीपुर मोजाहिदपुर गांव निवासी लेबर ठेकेदार को मजदूर के लिए लाखों रूपया दे रखा था। ठेकेदार ने जब लेबर नहीं उपलब्ध कराया तब ईंट भठ्ठा मालिक ने ठेकेदार को काफी ढूंढा लेकिन कही पता नहीं चल सका। 


भट्ठा मालिक गुरुवार को ठेकेदार के गांव मोजाहिदपुर अपने पैसे मागंने के लिए जा रहा था कि तभी रास्ते में ही जैतीपुर बाजार में ठेकेदार मिल गया। उसने अपने पैसे मांगे और जब ठेकेदार ने पैसे नहीं दिये तब उसने उसे अपनी स्कॉर्पियो कार में बिठा लिया। ठेकेदार ने इस बात की सूचना अपने परिजनों को दी। तब ग्रामीणों ने जैतीपुर बाजार में पहुंचकर भठ्ठा मालिक की गाड़ी को घेरकर लिया और क्षतिग्रस्त कर दिया। फिर ईंट भठ्ठा मालिक को पीट- पीटकर मार डाला। घटना के सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा। मौके पर पहुंचे हिलसा अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सुमित कुमार, इस्लामपुर थाने की पुलिस फिलहाल मामले की छानबीन करने में लगे हैं।

नालंदा से राजकुमार मिश्रा की रिपोर्ट..