नालंदा में 5 साल की बच्ची के साथ नशे में धुत अधेड़ ने किया गंदा काम, आरोपी फरार

नालंदा में 5 साल की बच्ची के साथ नशे में धुत अधेड़ ने किया गंदा काम, आरोपी फरार

NALANDA: नालंदा के हिलसा थाना क्षेत्र के मलामा गांव में 5 साल की बच्ची के साथ अधेड़ ने दुष्कर्म किया है। बच्ची के मामा ने गुरुवार की देर शाम थाने में लिखित शिकायत दर्ज करायी है। उन्होंने बताया कि उनकी भांजी अचानक से शाम में घर के पास से खेलने के दौरान लापता हो गई। इसके बाद उन लोगों ने खोजबीन शुरू की। तब ग्रामीणों के द्वारा पता चला कि सत्यनारायण सिंह शराब के नशे में धुत्त है और उनकी भांजी को गोद में लेकर कुछ खिला रहा था। 


इसके बाद वे लोग सत्यनारायण सिंह के घर गए जहाँ उसके बेटे की बर्थडे पार्टी चल रही थी। घर जाकर पता चला कि उनकी भांजी वहां भी नहीं है। तभी गांव के एक गली में बिना वस्त्र के बच्ची पड़ी हुई थी। जिस पर उन लोगों की नजर पड़ी, इसके बाद उसे इलाज के लिए हिलसा अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से प्राथमिक उपचार कर मेडिकल जांच हेतु सदर अस्पताल बिहारशरीफ भेज दिया गया। 


पूछताछ में मासूम बच्ची ने बताया कि जबरन उसे फुसलाकर ले गया और फिर लाइट बंद करके गली में ले जाकर जबरदस्ती करने लगा। उसके साथ गंदी हरकत करने लगा और उसके साथ जोर जबरदस्ती किया। फिलहाल घटना के बाद आरोपी गांव से फरार है। हिलसा थानाध्यक्ष गुलाम सरवर ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।