विवादित बयानबाजी करने पर एक्शन में BJP आलाकमान, गिरिराज सिंह को जेपी नड्डा ने किया तलब

विवादित बयानबाजी करने पर एक्शन में BJP आलाकमान, गिरिराज सिंह को जेपी नड्डा ने किया तलब

DELHI: अपने विवादित बयानों से अक्सर लाइमलाइट में रहने वाले बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह से बीजेपी आलाकमान खफा है. ख़बरों के मुताबिक विवादित बयानबाजी करने के कारण बीजेपी गिरिराज सिंह से नाराज है. जिसके कारण बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गिरिराज सिंह को तलब किया है.


हाल के दिनों में गिरिराज सिंह ने कई मुद्दों पर विवादित बयान दिया है. बेगूसराय में शुक्रवार को CAA के समर्थन में आयोजित रैली में गिरिराज सिंह ने कहा था कि भारतवंशियों पर उंगली उठाने वालों को वो आंखें निकाल देंगे. इसके साथ ही कुछ दिन पहले गिरिराज सिंह ने दारुल उलूम को आतंक की गंगोत्री बताया था. सहारनपुर में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए गिरिराज सिंह ने कहा था कि जितने भी बड़े-बड़े आतंकवादी हैं, चाहे हाफिज शहीद ही क्यों ना हो सबके तार यहीं से जुड़े हैं.


गिरिराज सिंह ने कहा था कि 'देवबंद सीएए के खिलाफ नहीं है हमारे भारत के खिलाफ है, क्योंकि अगर यह केवल सीएए के खिलाफ होता तो शाहीन बाग से शरजील इमाम की ये आवाज ना निकलती कि हम भारत को असम से काट देंगे. इन लोगों ने भारत को कमजोर करने और भारत में एक इस्लामिक राष्ट्र बना देने तक की बात कह डाली. इससे साफ जाहिर हो रहा है कि बच्चों और औरतों में ज़हर भरा जा रहा है और जहां-जहां भी ये विरोधी आंदोलन चल रहे हैं, वह सीएए के खिलाफ नहीं भारत के खिलाफ है.'