नाबालिग नशाखुरानी ने सब्जी लेने बाजार गए युवक को मारी गोली, इलाज के दौरान अस्पताल में मौत

नाबालिग नशाखुरानी ने सब्जी लेने बाजार गए युवक को मारी गोली, इलाज के दौरान अस्पताल में मौत

PATNA : बिहार में अपराधियों का तांडव लगातार बढ़ता ही जा रहा है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन हत्या, लूट, छिनतई और गोलीबारी  निकल कर सामने नहीं आती है। सबसे बड़ी बात है कि इन दिनों छोटे - छोटे नाबालिग बच्चे भी नशे और ड्रग्स के चपेट में आकर अपराध का रास्ता चुन रहे हैं। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला सहरसा से निकल कर सामने आ रहा है। जहां, नबालिग ने देर रात बाजार से घर आ रहे युवक की गोली मारकर घायल कर दिया। उसके बाद अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। 


मिली जानकारी के अनुसार, सहरसा जिले में देर रात बाइक सवार अपराधियों ने एक युवक को गोली मारकर घायल कर दिया। जसिके बाद अब इलाज के दौरान इसकी मौत हो गयी। मृतक महिषी गांव निवासी किशोर कुणाल है। इससे पहले से इसे घायल अस्वस्था में निजी नर्सिंग होम में कराया गया भर्ती। जहां इलाज के दौरान अस्पताल के डॉक्टरों ने इसे खतरे से बाहर बताया। लेकिन, अब अस्पताल के आईसीयू वार्ड में इसकी मौत हो गयी। 


मिली जानकारी के अनुसार, मंगलवार देर रात अज्ञात बाइक सवार अपराधियों ने 35 वर्षीय युवक किशोर कुणाल को गोली मारकर जख्मी कर दिया। घटना की सूचना खुद कुणाल ने अपने परिजनों को दी। सूचना मिलते ही परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और उसे गांधी पथ स्थित निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया।  जहां इलाज के दौरान इसकी मौत ही गयी। डॉक्टरों का कहना है कि, हार्ट अटैक से उसकी मौत हुई है। यह घटना सहरसा जिले के बनगांव थाना अंतर्गत बरियाही और बनगांव रोड के बीच घटी है। 


उधर, बताया जा रहा है कि  किशोर कुणाल अपने बाइक से सहरसा से खरीददारी कर घर जा रहा था। इस दौरान रास्ते में बरियाही बाजार और बनगांव रोड के बीच अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर जख्मी कर दिया। मृतक के परिजन का कहना है कि, इसे नाबालिग युवक ने गोली मारी है। ये लोग नशाखुरानी गिरोह के मेंबर है और पैसे की लूट- पाट को लेकर इस तरह की घटना को अंजाम देते हैं।