मुजफ्फरपुर विधायक के बॉडीगॉर्ड ने दिखाई दबंगई, ट्रक ड्राइवर की कर दी पिटाई

मुजफ्फरपुर विधायक के बॉडीगॉर्ड ने दिखाई दबंगई, ट्रक ड्राइवर की कर दी पिटाई

MUZAFFARPUR: मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के भगवानपुर गोलंबर पर थोड़ी देर पहले अजीबोगरीब स्थिति उत्पन्न हो गई। जब नगर विधायक विजेंदर चौधरी का काफिला भगवानपुर गोलंबर से गुजर रहा था ठीक उसी समय चांदनी चौक के तरफ आ रही ट्रक को ओवरटेक करने के चक्कर में नगर विधायक के काफिले की एक गाड़ी ने उसे टक्कर मारी दी। इसके बाद उस गाड़ी में सवार विधायक के अंगरक्षकों ने उतरकर ट्रक ड्राइवर की क्लास लगा दी। 



मिली जानकारी के अनुसार, विधायक विजेंदर चौधरी के अंगरक्षक ने इस टक्कर के बाद अपना आपा खो दिया और उसने ट्रक ड्राइवर की पिटाई कर दी, उसके बाद उसने ट्रक का शीशा भी तोड़ दिया। इधर, नगर विधायक के अंग रक्षकों की इस दबंगई से स्थानीय लोग उग्र हो गए। लेकिन, इसके बाबजूद विधायक के अंग रक्षकों ने दबंगई नहीं छोडी। 

 


वहीं, जब इस मामले की अधिक जानकारी लेने पत्रकार घटनास्थल पर पहुंचे और ड्राइवर और विधायक के अंगरक्षक का पक्ष लेने की कोशिश की तो खुद को फंसता देख विजेंद्र चौधरी के अंगरक्षक वहां से फरार हो गए। उसके बाद नगर विधायक के फोन पर स्थानीय मुखिया पति मौके पर पुलिस के साथ पहुंचे और प्रशासन से दबाव बनाकर ट्रक ड्राइवर को भागने को मजबूर किया। ड्राइवर ने बताया कि स्थानीय नेता पुलिस के साथ पहुंचे और दबाव देने लगे आवेदन नहीं देने के लिए । मौके पर पहुंची पुलिस पदाधिकारी के द्वारा धमकी दी गई जल्दी गाड़ी हटाओ नहीं तो जबरदस्त पिटाई करेंगे ।