प्यार में पागल बॉयफ्रेंड ने किया सुसाइड, चिता जलने से पहले प्रेमिका ने भी की आत्महत्या

प्यार में पागल बॉयफ्रेंड ने किया सुसाइड, चिता जलने से पहले प्रेमिका ने भी की आत्महत्या

MUZAFFARPUR :  जिले से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. एक प्रेमी जोड़े ने सुसाइड कर लिया है. प्रेमी की आत्महत्या की खबर सुनते ही उसकी प्रेमिका ने भी खुदकुशी कर ली. दोनों के शव उनके घरों में फंदे से लटके मिले हैं. प्रेमी-प्रेमिका की संदिग्ध स्थिति में मौत के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई है. मुजफ्फरपुर  पुलिस इस घटना की छानबीन में जुटी हुई है.


घटना मुजफ्फरपुर जिले के मुरौल प्रखंड की है, जहां सकरा थाना इलाके के एक गांव में प्रेमी-प्रेमिका की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई. बताया गया कि दोनों के शव उनके घरों में फंदे से लटके मिले हैं. इस घटना के संबंध में जानकारी मिली है कि घटना के बाद बिना किसी को इसकी सूचना दिए प्रेमी-प्रेमिका के घरवालों ने आनन-फानन में दोनों के शव का दाह-संस्कार कर दिया. 


सूत्रों के अनुसार गांव के एक टोले के 19 वर्षीय युवक और  18 वर्षीया युवती के बीच काफी समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. युवक ने पहली जनवरी पर गांव में जमकर जश्न मनाया. शनिवार की सुबह घर में फंदे से लटका युवक का शव मिला. इसकी जानकारी होने के बाद युवती के भी फंदे से झूलकर आत्महत्या करने की बात कही जा रही है. 


घटना की सूचना मिलते ही सकरा थानाध्यक्ष ललन कुमार अपनी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे लेकिन जब तक वह पहुंचे तब तक सबकुछ खत्म हो चुका था. जैसे ही पुलिस की टीम पहुंची प्रेमी और प्रेमिका के परिजनों ने चुप्पी साध ली. ग्रामीणों ने भी पुलिस को घटना के संबंध में जानकारी देने से कन्नी काट ली.


सकरा थानेदार ने बताया कि युवक और  युवती की मौत की सूचना पर पुलिस गांव में पहुंची थी, लेकिन किसी ने घटना से जुड़ी जानकारी पुलिस को नहीं दी. छानबीन के दौरान घटना से जुड़े साक्ष्य भी नहीं मिले. पुलिस ने ग्रामीणों से पूछताछ की, लेकिन किसी ने अपना मुंह नहीं खोला. साक्ष्य मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. 


पंचायत के मुखिया ने बताया कि दोनों पक्ष मामले को तूल देना नहीं चाह रहे थे. दोनों पक्षों ने आपसी सहमति से मामले को रफा-दफा कर दिया. अब इसे तूल देने की जरूरत नहीं है.