बीए की छात्रा ने नदी में लगाई छलांग, इलाके को लेकर फंसी रही दो थाने की पुलिस

बीए की छात्रा ने नदी में लगाई छलांग, इलाके को लेकर फंसी रही दो थाने की पुलिस

MUZAFFARPUR : परिजनों के सामने ही बीए की एक स्टूडेंट ने नदी में छलांग लगा दी. आनन-फानन में परिजन मदद के लिए पुलिस थाने पहुंचे, लेकिन सीमा विवाद को लेकर दो थाने की पुलिस उलझ गई. 

मामला जिले के अहियापुर थाना इलाके की है. बताया जा रहा  है कि गुरुवार की देर शाम अखाराघाट पुल से बूढी गंडक नदी में एक छात्रा ने छलांग लगा दी. छात्रा के परिजनों का कहना है कि मोनिका बीए फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट है, वह स्थानीय कोचिंग में भी पढ़ती थी. घटना के वक्त मोनिका और कोचिंग संचालक कुन्दन मिश्रा साथ थे. दोनों के बीच मोबाइल को छीना झपटी हुई और छात्रा ने बूढी गंडक में छलांग लगा दी जो अब तक लापता है. 

परिजन भी उस वक्त उन दोनों के पीछे मौदूज थे, जब तक वे कुछ समझ पाते छात्रा ने नदी में छलांग लगा दी. मोनिका के पिता ने दौड़कर पुल के दूसरे किनारे स्थित सिकन्दरपुर ओपी को इसकी जानकारी दी तो वहां से कहा गया कि मामला अहियापुर क्षेत्र का है. अहियापुर पुलिस ने फोन पर कहा कि अगली सुबह देखा जाएगा. जिसके बाद स्थानीय लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और  आक्रोशित लोगों नें जमकर बवाल काटा.  गुस्साए लोगों न जमकर हंगामा व आगजनी की. जिसके बाद आपदा पदाधिकारी की पहल पर एनडीआरएफको सर्च के लिए भेजा गया, लेकिन छात्रा को कोई पता नहीं चला.