मुजफ्फरपुर में लड़की से रेप की कोशिश, विरोध करने पर बदमाश ने तोड़ा हाथ, चाकू से गोदा

मुजफ्फरपुर में लड़की से रेप की कोशिश, विरोध करने पर बदमाश ने तोड़ा हाथ, चाकू से गोदा

MUZAFFARPUR :  जिले से एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसने समाज को शर्मसार होने पर मजबूर कर दिया है. एक गांव की दो बहनों से छेड़खानी और उनके साथ बलात्कार करने की कोशिश की गई. रेप का विरोध करने पर बदमाश ने चाकू से गोदकर उसे जख्मी कर दिया और पीट-पीटकर लड़की का हाथ तोड़ दिया. बीच बचाव करने पहुंचे पीड़िता के भाई के साथ भी मारपीट की गई. पुलिस इस घटना की छानबीन में जुटी हुई है. 


घटना मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना इलाके का है, जहां दो लड़कियों से रेप की कोशिश की गई. छेड़खानी और बलात्कार का विरोध करने पर बदमाश युवक ने बर्बरता की सारी हदें पार कर दी और उसने चाकू से वार कर दिया. एक लड़की को पीट-पीटकर उसने हाथ भी तोड़ दिया. फिलहाल दोनों पीड़िताओं को सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. बताया जाता है कि पीड़िता के भाई के साथ भी मारपीट की गई और गले से सोने की लॉकेट भी छीन ली गई. 


इस संबंध में पीड़िता के भाई ने सदर थाने में एफआईआर कराई.  इसमें श्याम ठाकुर समेत अन्य को आरोपित बनाया है.  थानेदार संजीव कुमार सिंह निराला ने बताया कि मामले की छानबीन कर कार्रवाई की जा रही है. पीड़िता से भी पूछताछ की जाएगी. मामले में वैज्ञानिक तरीके से जांच करायी जा रही है. 



सदर पुलिस के पदाधिकारी ने बताया कि प्रारंभिक छानबीन में आपसी विवाद का मामला स्थानीय लोगों ने बताया गया है. जांच की जा रही है. सदर अस्पताल से अभी जख्म प्रतिविदन नहीं मिला है. इसके प्राप्त होने के बाद आगे की कानूनी कार्रवाई और आरोपितों की गिरफ्तारी की जाएगी. घटना की जानकारी वरीय पुलिस अधिकारियों को दे दी गई है.