शादी का विरोध करने पर बेटी ने प्रेमी से कराया पिता का मर्डर, अवैध संबंध का आरोप लगाकर मां को भेजवा दिया जेल

शादी का विरोध करने पर बेटी ने प्रेमी से कराया पिता का मर्डर, अवैध संबंध का आरोप लगाकर मां को भेजवा दिया जेल

MUZAFFARPUR: नाबालिग बेटी इतनी शातिर निकली की उसने शादी का विरोध करने पर पहले तो प्रेमी से पिता का मर्डर करा दिया. उसके बाद अपने प्रेमी से मां को अवैध संबंध बताकर मां को भी जेल भेजवा दिया. लेकिन इस शातिर बेटी की हकीकत जब सामने आई तो पुलिस भी चौंक गई. यह मामला अहियापुर के नाजिरपुर की है.

गिरफ्तारी के बाद खुलासा

बेटी ने अपने प्रेमी के साथ मां के अवैध संबंध को आरोप लगाया था. इसे बाद प्रेमी को जब पुलिस ने गिरफ्तार किया तो सारा राज खुल गया. प्रेमी ने बताया कि प्रेमिका के मां से उसका अवैध संबंध नहीं है. महिला की बेटी ही मुझ से प्यार करती है. दोनों शादी करना चाहते थे. प्रेमिका के पिता इसका विरोध करते थे. प्रेमिका ने ही मुझसे अपने पिता का मर्डर करा दिया. उसकी मां के साथ मेरे कोई संबंध नहीं है. प्रेमिका ने मां को भी जेल भेजवा दिया. प्रेमी के बयान के बाद पुलिस ने शातिर प्रेमिका को हिरासत में लिया. 

उसी घर में रहता था आरोपी

आरोपी प्रेमी ने खुलासा किया है कि जिस मकान में प्रेमिका अपने परिजनों के साथ रहती थी वह भी उसी मकान में रहता था. इस दौरान दोनों में प्यार हो गया. दोनों के बीच संबंध भी बने. इसकी जानकारी प्रेमिका के पिता राजेश को कुमार को हो गई. प्रेमिका ने अपने पिता से कहा कि वह प्रेमी के साथ शादी करना चाहती है, लेकिन उसने विरोध किया. प्रेमिका ने ही 17 अप्रैल को पिता का मुझ से मर्डर करा दिया. मैंने चाकू से उसके पिता की हत्या कर दी.