UP ELECTION : बीजेपी जॉइन करने के बाद बोलीं मुलायम सिंह की बहू.. मोदी से प्रभावित हूं, राष्ट्र की अराधना करने निकली हूं

UP ELECTION : बीजेपी जॉइन करने के बाद बोलीं मुलायम सिंह की बहू.. मोदी से प्रभावित हूं, राष्ट्र की अराधना करने निकली हूं

DESK : उत्तर प्रदेश चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी को बड़ा झटका लगा है. समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव आज भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गई हैं. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने उन्हें बीजेपी में शामिल कराया. इस मौके पर यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य भी मौजूद थे.


बीजेपी में शामिल होने के बाद अपर्णा यादव ने कहा कि मैं हमेशा से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से प्रभावित रहीं हूं. मेरे लिए राष्ट्र सबसे पहले है. मैं अब राष्ट्र की अराधना करने निकली हूं, जिसमें मुझे सबका सहयोग चाहिए. अपर्णा ने आगे पीएम मोदी की स्वच्छ भारत अभियान, महिलाओं, रोजगार आदि के लिए चलाए गए अभियानों की तारीफ की.


योगी आदित्यनाथ गृह प्रदेश उत्तराखंड की अपर्णा यादव हमेशा से ही यूपी के सीएम योगी और पीएम मोदी की तारीफ करती आई हैं. उन्होंने राम मंदिर के लिए 11 लाख 11 हजार का चंदा भी दिया था. 


अपर्णा यादव मुलायम सिंह की दूसरी पत्नी साधना गुप्ता के बेटे प्रतीक यादव की पत्नी हैं. अपर्णा यादव ने 2017 का विधानसभा चुनाव लखनऊ की कैंट सीट से चुनाव लड़ा था. समाजवादी पार्टी की यह उम्मीदवार बीजेपी की प्रत्याशी रीता बहुगुणा जोशी से हार गई थीं.