बिहार : मुखिया पर जानलेवा हमला, बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, परिजनों को भी बुरी तरह पीटा

बिहार : मुखिया पर जानलेवा हमला, बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, परिजनों को भी बुरी तरह पीटा

ROHTAS : बिहार के रोहतास जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां कुछ हथियारबंद बदमाशों ने मुखिया के घर पर हमला कर दिया. बताया जा रहा है कि कुछ लोग जबरदस्ती घर का दरवाजा खुलवाकर अंदर घुस गए. पहले उन्होंने मुखिया के घर वालों के साथ मारपीट की और बाद में उन्होंने ताबड़तोड़ फायरिंग भी की. इतना ही नहीं अपराधियों ने मुखिया की गाड़ियों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया. इस घटना के बाद इलाके में तनाव की स्थिति है. भारी संख्या में पुलिस बल गांव में कैंप कर रही है. 


घटना जिले के बिक्रमगंज के शिवपुर पंचायत के मुखिया अमित कुमार के साथ हुई. मामले की जानकारी देते हुए मुखिया अमित कुमार ने बताया कि बीती रात करीब 10 की संख्या में लोग गेट खटखटाने लगे. मुखिया के लोग जब गेट खोलने गए तो वहां कुछ लोग हथियारबंद लोगों को देखकर वापस भाग गए. इसके बाद हमलावरों ने जबरदस्ती गेट खुलवाकर अंदर घुसकर मुखिया के परिजनों के साथ मारपीट की. उन्होंने कैंपस में फायरिंग भी की. इसके बाद कैंपस में लगी गाड़ियों को लाठी से तोड़ने लगे. 


मुखिया अमित कुमार ने घर के पिछले दरवाजे से भागकर हमलावरों से जान बचाई. मुखिया के मुताबिक हमले की वजह विधानसभा चुनाव में हुई रंजिश है, जिसमें दो पक्षों के समर्थन को लेकर विवाद था. मुखिया अमित कुमार ने बताया कि हमलावर एबुलेंस से आए थे और हथियार से लैस थे. मुखिया ने ने बिक्रमगंज के डॉक्टर कमेंद्र सिंह पर उनके घर पर हमला करने और जान से मारने की कोशिश का आरोप लगाया है. 


मुखिया का कहना है कि डॉक्टर खुद हमले में शामिल थे. लेकिन पुलिस अभी इस बात से बच रही है कि हमला किसने करवाया. हालांकि डॉक्टर को हिरासत में लेने की बात कही जा रही है लेकिन पुलिस ने अभी इसकी पुष्टि नहीं की है. बिक्रमगंज के डीएसपी राजकुमार सिंह ने बताया कि मुखिया के घर पर हमला हुआ है, इसकी जांच की जा रही है, पुलिस शिवपुर गांव में कैंप कर रही है. हमले की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. फुटेज के आधार पर अपराधियों को चिन्हित कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.