मुकेश सहनी को लेकर VIP के विधायकों में बढ़ी नाराजगी, राजू सिंह के बाद मिश्री लाल यादव बोले.. मंत्री हैं तो नाराजगी का कारण बताएं

मुकेश सहनी को लेकर VIP के विधायकों में बढ़ी नाराजगी, राजू सिंह के बाद मिश्री लाल यादव बोले.. मंत्री हैं तो नाराजगी का कारण बताएं

PATNA : विकासशील इंसान पार्टी के अध्यक्ष और बिहार सरकार में मंत्री मुकेश सहनी ने जिस तरह एनडीए से नाराजगी जताई, उसके बाद उनकी पार्टी के अंदर ही विरोध लगातार बढ़ते जा रहा है. वीआईपी के विधायक राजू कुमार सिंह ने पहले मुकेश सहनी के फैसले पर सवाल खड़ा किया. राजू कुमार सिंह के बाद अब वीआईपी के एक और विधायक मिश्री लाल यादव ने भी अपनी पार्टी के अध्यक्ष पर सवाल खड़े कर दिए हैं.


फर्स्ट बिहार को दिए इंटरव्यू में विधायक के मिश्री लाल यादव ने कहा है कि हम पार्टी के विधायक हैं और हमारी पार्टी के अध्यक्ष मुकेश सहनी सरकार के मंत्री हैं. अगर एनडीए से नाराजगी की बात मुकेश सहनी कह रहे हैं तो उन्हें खुलकर कारण बताना चाहिए. मिश्री लाल यादव ने कहा है कि पार्टी के विधायकों को मुकेश सहनी ने सोमवार के दिन सदन की बैठक खत्म होने के बाद अचानक से बुलाया और फरमान सुना दिया कि एनडीए की मीटिंग में नहीं जाना है. 



वीआईपी विधायक ने कहा कि ऐसा नहीं होना चाहिए. अगर ऐसा कोई फैसला लेना है तो इसकी जानकारी पूर्व में होना जरूरी है. बेहतर होता कि मुकेश सहनी एक-दो दिन पहले इस बाबत जानकारी दे देते. 


मिश्री लाल यादव ने कहा है कि अगर सरकार से कोई नाराजगी है. तो मंत्री होने के नाते मुकेश सहनी से बेहतर इसकी जानकारी कोई नहीं दे सकता. मिश्री लाल यादव ने राजीव कुमार सिंह के बयान का भी समर्थन किया है. उन्होंने कहा है कि अगर कहीं कोई परेशानी है तो हम विधायकों को बुलाकर मुकेश सहनी बात करें.