मुकेश सहनी खुरपी लेकर बुलडोजर का मुकाबला करने गये थे: बीजेपी सांसद ने कसा तंज, कहा-प्रायश्चित करने का एक मौका बचा है

मुकेश सहनी खुरपी लेकर बुलडोजर का मुकाबला करने गये थे: बीजेपी सांसद ने कसा तंज, कहा-प्रायश्चित करने का एक मौका बचा है

MUZAFFARPUR: यूपी में बीजेपी को हराने की मुहिम में बुरी तरह फेल हुए मुकेश सहनी को भाजपा के सांसद ने सलाह दी है. बीजेपी सांसद ने कहा है-मुकेश सहनी के पास प्रायश्चित करने का एक मौका बचा है. वे उस मौके को नहीं गंवाये. भाजपा के सांसद ने कहा कि मुकेश सहनी उत्तर प्रदेश में खुरपी लेकर बुलडोजर का मुकाबला करने गये थे. खुरपी से बुलडोजर रोकने चले थे. हाल क्या हुआ ये सबको पता है. अब अच्छा होगा कि प्रायश्चित करें।


बीजेपी नेतृत्व के पास जाकर गलती स्वीकार करें

मुजफ्फरपुर से बीजेपी के सांसद अजय निषाद ने मुकेश सहनी पर फिर हमला बोला है. अजय निषाद ने कहा कि मुकेश सहनी को बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व से मिलना चाहिए. वहां अपनी गलती स्वीकार करना चाहिये. उन्होंने बताना चाहिये कि उन्होंने उत्तर प्रदेश में जानबूझकर गलती की थी. साथ में ये भी बता चाहिये कि गती क्यों की थी. यही उनका प्रायश्चित होगा. बीजेपी सांसद से जब मीडिया ने पूछा कि क्या मुकेश सहनी को इस्तीफा देना चाहिये. सांसद ने कहा कि ये शीर्ष नेतृत्व तय करेगा. बीजेपी अनुशासित पार्टी है और इसमें मेरा अधिकार नहीं है इस्तीफा मांगने का।


ज्यादा महत्वाकांक्षी हो गये मुकेश सहनी

बीजेपी सांसद अजय निषाद ने कहा कि मुकेश सहनी ज्यादा ही महत्वाकांक्षी हो गये थे. वे निषाद समाज के वोट का व्यापार करने निकले थे. अजय निषाद ने कहा- हमने तो शुरू से आगाह किया था कि मुकेश सहनी UP में चुनाव नहीं लड़े वर्ना खामियाजा भुगतना पड़ेगा. पहले ही समझाया था कि लेकिन, उन्होंने हमारी बात को अनसुना कर दिया. बड़े बड़े दावे करके अकेले चले गए UP में चुनाव लड़ने. क्या नतीजा निकला ये पता ही चल गया है. हमने तो पहले ही कहा था काउंटिंग के बाद मुकेश सहनी के सारे दावे फेल हो जायेंगे।


BJP को आंख दिखायेंगे तो नहीं सहेंगे

बीजेपी सांसद अजय निषाद ने कहा कि मुकेश सहनी को राजनीति में जो कुछ भी मिला है वह बीजेपी के कारण मिला है. वर्ना तेजस्वी यादव ने क्या हाल किया था ये सबको पता है. इसके बावजूद अगर वे BJP को आंख दिखाएंगे, भाजपा के कार्यकर्ताओं का अपमान करेंगे तो बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. गये तो थे UP प्रचार करने. कहते चल रहे थे कि जहां-जहां BJP जीत रही है उसे वहां हराने का काम करेंगे. मुकेश सहनी को सोंचना चाहिये था. वे उत्तर प्रदेश में ये कह कर अपना भाव बना रहे थे कि बिहार में मंत्री हैं तो मंत्री की कुर्सी भाजपा की देन है।


अजय निषाद ने कहा कि मुकेश सहनी ने गठबंधन धर्म का पालन नहीं किया. अब वे खुद तय कर लें कि वे कहां जायेंगे. UP चुनाव में लड़ने की गलती अनजाने में तो नहीं की थी, वे बीजेपी को डैमेज करना चाह रहे थे. इसका खामियाजा तो उन्हें भुगतना ही पडेगा. वे UP में खुरपी लेकर चले गए महाराज जी के बुलडोजर का सामना करने गये थे. बुलडोजर के सामने खुरपी कहां गया तो पता चल गया।


अब बोचहां में बीजेपी का समर्थन कर प्रायश्चित करें

सांसद अजय निषाद ने कहा कि मुकेश सहनी को उत्तर प्रदेश में अपनी गलती का प्रायश्चित बिहार में करना चाहिये. उन्हें बोचहां विधानसभा क्षेत्र में हो रहे उपचुनाव में बीजेपी के पक्ष में काम करना चाहिये. गौरतलब है कि बोचहां विधानसभा क्षेत्र में मुकेश सहनी की वीआईपी पार्टी के विधायक थे. उनके निधन के कारण उपचुनाव हो रहा है. लेकिन बीजेपी ने इस सीट को वीआईपी को देने से इंकार करते हुए वहां अपना उम्मीदवार खड़ा कर दिया है।