मुकेश सहनी के पिता के निधन से सियासी गलियारे में शोक की लहर, मांझी और चिराग समेत तमाम दलों ने दुख जताया

मुकेश सहनी के पिता के निधन से सियासी गलियारे में शोक की लहर, मांझी और चिराग समेत तमाम दलों ने दुख जताया

PATNA: वीआईपी चीफ और पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की बेखौफ अपराधियों ने घर में घुसकर हत्या कर दी। सहनी के पिता की हत्या की घटना को लेकर बिहार के सियासी गलियारे में शोक की लहर है। तमाम पार्टियों के साथ साथ केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी और चिराग पासवान ने घटना पर दुख जताया है।


केंद्रीय मंत्री और हाजीपुर सांसद चिराग पासवान ने एक्स पर लिखा, “विकासशील पार्टी के संरक्षक भाई श्री मुकेश सहनी जी के पिताजी की निर्मम हत्या बेहद निंदनीय है। दोषियों को कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। जल्द से जल्द अपराधियों को चिन्हित कर उचित करवाई की जाएगी। मुकेश साहनी एवं शोकाकुल परिजनों के प्रति मेरी और मेरी पार्टी की गहरी संवेदनाएं है”।


वहीं गया सांसद और केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी ने मुकेश सहनी के पिता के निधन पर गहरा दुख जताया है। मांझी ने एक्स पर लिखा, “वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी जी के पिता की हत्या की सूचना से स्तब्ध हूं। मैं राज्य सरकार से मांग करता हूं कि दोषियों को अविलंब गिरफ्तार कर स्पीडी ट्रायल कराया जाए। मैं और मेरी पार्टी इस दुख की घड़ी में हर तरह से मुकेश सहनी जी के साथ है”।


उधर, इस घटना के बाद पक्ष और विपक्ष के दलों ने भी गहरा शोक जताया है। आरजेडी, जेडीयू, बीजेपी, कांग्रेस समेत सभी दलों ने इस दुखत घटना पर दुख जताया है और परिवार के प्रति अपनी संवेदना जताई है।