MP: स्पेशल सेल के DG का पत्नी से मारपीट, बेटे ने विडियो बना किया वायरल

MP: स्पेशल सेल के DG का पत्नी से मारपीट, बेटे ने विडियो बना किया वायरल

INDORE : मध्य प्रदेश के स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम शर्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपनी पत्नी की पिटाई करते नजर आ रहे हैं. इस विडियो को किसी और ने नहीं बल्कि उनके बेटे ने बना कर वायरल किया साथ ही अपने  पिता के खिलाफ डीजीपी और गृह मंत्रालय से शिकायत भी की है. 

स्पेशल सेल में तैनात डीजी पुरुषोत्तम शर्मा का यह विडियो उनके कथित अफेयर का मामला सामने आने के बाद हुआ है. दरअसल, पुरुषोत्तम शर्मा की पत्नी ने उन्हें दूसरी महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में रंगे हाथों पकड़ लिया था. इस घटना को लेकर पुरुषोत्तम शर्मा और उनकी पत्नी में जमकर  बहस हुई. मामला बढ़कर मारपीट तक पहुंच गया.

वायरल विडियो में साफ़ तौर पर पुरुषोत्तम शर्मा और उनकी पत्नी बहस करते दिखाई दे रहे हैं. लेकिन तुरंत मारपीट शुरू हो गई. जिसके बाद वहां मौजूद उनके स्टाफ बीच-बचाव करने की कोशिश करते दिखाई दे रहे हैं.  

जब इस मामले पर  डीजी पुरुषोत्तम शर्मा से पूछा गया तो उन्होंने वीडियो में खुद के होने की बात कबूल कर ली. अपनी गलती को स्वीकार करते हुए उन्होंने कहा कि “मैं कानूनी कार्रवाई के लिए तैयार हूं”.

विवादों से पुरुषोत्तम शर्मा का पहले का नाता है. इससे पहले उनका नाम हनी ट्रैप केस में सामने आ चुका है. लेकिन तब उन्होंने अपने ऊपर लगे आरोपों को ख़ारिज कर दिया था साथ ही तत्कालीन डीजीपी वीके सिंह पर कई गंभीर आरोप लगाए थे.