‘MP, राजस्थान और छत्तीसगढ़ सिर्फ झांकी है बिहार अभी बाकी है’ तीन राज्यों में BJP की जीत पर बोले सम्राट

‘MP, राजस्थान और छत्तीसगढ़ सिर्फ झांकी है बिहार अभी बाकी है’ तीन राज्यों में BJP की जीत पर बोले सम्राट

PATNA: पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव में चार राज्यों के मतो की गिनती हो रही है। चुनावी नतीजों में भारी बढ़त मिलने से उत्साहित बीजेपी में जश्न का माहौल है। MP, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में बीजेपी की जीत का भारी उत्साह बिहार में देखने के मिल रहा है। बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा है कि MP, राजस्थान और छत्तीसगढ़ सिर्फ झांकी है बिहार अभी बाकी है।


दरअसल, देश के पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव की आज मतगणना हो रही है। आज सिर्फ चार राज्यों के मतों की गिनती हो रही है जबकि मेघालय में हुए चुनाव की मतगणना कल यानी सोमवार को होगी। शुरुआती रूझानों में राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में बीजेपी को भारी बढ़त मिली है। तीन राज्यों में जीत का जश्न बिहार में मनाया जा रहा है। बीजेपी प्रदेश कार्यालय में बड़ी संख्या में बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने जीत का जश्न मनाया।


बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा है कि बिहार के साथ साथ पूरा देश अब सिर्फ नरेंद्र मोदी की गारंटी को जानता है। मोदी का गारंटी फिक्स है और देश किसी दूसरे को नहीं जानता है। राजस्थान हो, मध्य प्रदेश हो या छत्तीसगढ़ हो मोदी की गारंटी को देश की जनता ने मान लिया है। अब इस देश में एक ही गारंटी चलेगी और उसका नाम है मोदी गारंटी। एमपी, राजस्थान और छत्तीसगढ़ सिर्फ झांकी है अब बिहार बाकी है।