मोतिहारी में रसोई गैस के सिलेंडर में हुआ ब्लास्ट, महिला और बच्ची समेत 4 लोग झुलसे, सभी की हालत नाजुक

मोतिहारी में रसोई गैस के सिलेंडर में हुआ ब्लास्ट, महिला और बच्ची समेत 4 लोग झुलसे, सभी की हालत नाजुक

MOTIHARI : क्या आपके घर पर भी वेंडर रसोई गैस का सिलेंडर पहुंचाता है? तो हो जाइए सावधान ! वेंडर से सिलेंडर लेने से पहले उसकी अच्छी तरह से जांच करा लें। नहीं तो मोतिहारी जैसी घटना कभी भी हो सकती है। इसी एक गलती की वजह से आज चार लोग जिन्दगी और मौत के बीच जूझ रहे हैं। 


उनके गैस सिलेंडर में लिकेज था। लेकिन इसकी जानकारी घर वालों को नहीं हुई। जब खाना बनाने के लिए चूल्हा जलाने गये, तभी सिलेंडर ब्लास्ट हो गया और इसमें चार लोग बुरी तरह झुलस गये। आनन-फानन में सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया। जहां इनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए सभी को अन्य अस्पताल में रेफर कर दिया गया। जिसके बाद बुरी तरह घायल मरीजों को एक प्राइवेट नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है। जहां सभी की हालत चिंताजनक बनी हुई है।


यह घटना मोतिहारी के मुफ्फसिल थानाक्षेत्र के टिकुलिया हराज गांव निवासी हरि किशोर प्रसाद के घर की है। जहां गैस सिलेंडर ब्लास्ट होने से दो पुरुष और दो महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में हरिकिशोर प्रसाद का भाई, पत्नी, बेटा और बेटी शामिल हैं। सभी लोग गंभीर रूप से झुलस गये हैं। प्राइवेट नर्सिंग होम में सभी का इलाज चल रहा है। जहां सभी जिन्दगी और मौत के बीच जूझ रहे हैं। इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है।