मदर्स डे पर विराट ने कुछ तस्वीरें की शेयर, अनुष्का ने जताया आभार

मदर्स डे पर विराट ने कुछ तस्वीरें की शेयर, अनुष्का ने जताया आभार

DESK: 14 मई को मडर्स डे के रूप में लोग सेलिब्रेट करते हैं। आज कई लोगों ने अपनी मां के साथ की तस्वीरे सोशल मीडिया पर लगा रहे हैं। फेसबुक, इस्ट्राग्राम, ट्विटर, वाट्सएप सहित सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर लोग अपनी मां के साथ तस्वीर लगा रहे हैं। इसी बीच क्रिकेटर विराट कोहली ने पत्नी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ मां की तस्वीर और बेटी वामिका की अनदेखी तस्वीर शेयर किया है।


 विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से तीन तस्वीर शेयर की जिसमे पहली तस्वीर में बीवी अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका, दूसरी तस्वीर में विराट कोहली की माँ और अनुष्का शर्मा की माँ थी और वही तीसरी तस्वीर में  विराट कोहली उनकी माँ और अनुष्का शर्मा और उनकी माँ थी. यह तस्वीर शेयर करते हुए विराट ने हैप्पी मद्रस डे के साथ तीन लाल दिल की इमोजी भी शेयर की.


विराट के पोस्ट पर अनुष्का ने जताया आभार 

विराट कोहली के इस पोस्ट पर अनुष्का शर्मा ने आभार जताते हुए थैंक यू के साथ लाल दिल का इमोजी भी साथ में दी. विराट कोहली का पोस्ट उनके फैन्स को भी काफी ज्यादा पसंद आया, लोगों ने बहुत खुबसूरत शायरी के साथ कमेंट्स भी किए और साथ ही एक कमेंट्स ये भी आया कि वह आज का मैच जीत जाए और अपनी मां और अनुष्का को सरप्राइज दें। 


विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की लव स्टोरी

बता दें कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की डेटिंग की खबरे 2014 से ही आ रही थी। दोनों ने 17 दिसम्बर 2017 को शादी कर ली। 2021 में इनको एक बेटी हुई जिसका नाम इन्होंने अपने नाम के मैच कर के वामिका नाम रखा। अभी तक वामिका की तस्वीर लोगों को नही दिखाई गई है, वामिका को इन्होंने फोटोग्राफर्स से दूर रखा है। इनके फैन्स वामिका की तस्वीर देखने के लिए काफी उत्सुक रहते हैं. चकदा एक्सप्रेस में जल्द भारतीय क्रिकेट महिला क्रिकेट टीम के खिलाड़ी झूलन गोस्वामी की भूमिका निभाती अनुष्का शर्मा दिखेंगी। अनुष्का के इस फिल्म का सबकों इंतजार है।