टेंडर माफिया मंटू शर्मा के साथ JDU नेता की तस्वीर आई सामने, कुख्यात को बुके देते दिखे माननीय

टेंडर माफिया मंटू शर्मा के साथ JDU नेता की तस्वीर आई सामने, कुख्यात को बुके देते दिखे माननीय

MUZAFFARPUR : बिहार में टेंडर माफिया के नाम से फेमस कुख्यात अपराधी मंटू शर्मा को मुजफ्फरपुर पुलिस की विशेष टीम ने दो दिन पहले मुंबई से गिरफ्तार किया था। कुख्यात को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस टीम उसे लेकर शनिवार को मुजफ्फरपुर पहुंची थी। मोस्टवांटेड मंटू की गिरफ्तारी के बाद उसकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में टेंडर माफिया के साथ जेडीयू एमएलसी दिनेश सिंह भी मौजूद हैं। बताया जा रहा है कि वायरल हो रही तस्वीर मंटू शर्मा के मैरिज एनिवर्सरी की है। जिसमें जेडीयू एमएलसी दिनेश सिंह समेत कई नेता शामिल हुए थे। कुख्यात अपराधी के साथ सत्ताधारी दल के नेता की तस्वीर सामने आने के बाद विपक्ष को बैठे बिठाए एक और मौका मिल गया है।


दरअसल, सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही यह तस्वीर कब की है, इसकी स्पष्ट जानकारी नहीं मिल सकी है हालांकि देखने से यह तस्वीर हाल फिलहाल की ही लग रही है। इस तस्वीर में जेडीयू एमएलसी दिनेश सिंह मोस्टवांटेड मंटू शर्मा को उसकी मैरिज एनिवर्सरी के मौके पर बुके देते दिख रहे हैं। सोशल मीडिया पर इस तस्वीर के वायरल होने के बाद राजनीतिक गलियारे में चर्चा का बाजार गर्म है। अब विपक्षी दल बीजेपी इस तस्वीर के बहाने सरकार को घेरने की कोशिश में जुट गई है। 


बता दें कि कुख्यात मंटू शर्मा पर 50 लाख रुपये रंगदारी मांगने का आरोप है। मुजफ्फरपुर के मिठनपुरा थाना क्षेत्र में एक जमीन कारोबारी को व्हाट्सएप कॉलिंग के जरिए मंटू शर्मा ने 50 लाख की रकम रंगदारी के तौर पर मांगी थी। इस मामले में प्रॉपर्टी डीलर ने कुख्यात मंटू शर्मा समेत उनके गुर्गों के खिलाफ नामजद केस दर्ज कराया था। जिसके बाद पुलिस की टीम ने मामले की जांच में जुटी थी। पुलिस को पता चला कि मंटू शर्मा मुंबई में छिपकर बैठा है। जिसके बाद पुलिस की विशेष टीम ने मुंबई में घेरकर मंटू शर्मा को गिरफ्तार किया गया। मंटू शर्मा को मुजफ्फरपुर लाया गया है अब उससे पूछताछ की जा रही है।


मुजफ्फरपुर एसएसपी जयंतकांत के मुताबिक प्रदुमन शर्मा उर्फ मंटू शर्मा पर करीब दर्जनभर से अधिक मामले दर्ज है। जिसमें हत्या,लूट और रंगदारी का मामला भी शामिल है। सभी मामले मुजफ्फरपुर और पटना में विभिन्न थानों में दर्ज है। पूर्व में भी मंटू शर्मा की गिरफ्तारी हुई थी लेकिन उसके बाद से वह फरार चल रहा था।मंटू शर्मा गिरोह की पूरी जानकारी पुलिस इकट्ठा कर रही है, जल्द ही बड़ी कार्रवाई करेगी। पूछताछ के बाद पुलिस को कई सुराग हाथ लगे हैं। जिस पर पुलिस की टीम काम कर रही है।