अनंत सिंह की सेफ चुनावी प्लानिंग, पत्नी नीलम देवी भी करेंगी नामांकन

अनंत सिंह की सेफ चुनावी प्लानिंग,  पत्नी नीलम देवी भी करेंगी नामांकन

PATNA : मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह से जुड़ी इस वक्त की ताजा खबर सामने आ रही है. अनंत सिंह ने आरजेडी उम्मीदवार के तौर पर अपना नामांकन पत्र दाखिल कर दिया है. जेल से नामांकन करने के लिए बाढ़ पहुंचे आनंत सिंह ने अपना पर्चा भरा है. उनके साथ उनकी पत्नी नीलम देवी भी नामांकन करने पहुंचीं, लेकिन समय खत्म हो जाने के कारण नामांकन नहीं कर सकीं. नीलम देवी अब गुरुवार को नामांकन करेंगी. 

 नीलम देवी  निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर अपना नामांकन करेंगी. माना जा रहा है कि अनंत सिंह ने चुनावी प्लानिंग के तहत अपने साथ-साथ पत्नी नीलम देवी का भी नामांकन कराने का फैसला लिया है.



अनंत सिंह को डर है कि कही उनका नामांकन रद्द हो गया तो परेशानी होगी. इसलिए उन्होंने अपनी पत्नी का भी नामांकन कराने का फैसला लिया है.  अगर अनंत सिंह का नामांकन सही हुआ तो  उनकी पत्नी अपना नामांकन वापस ले लेगी. अनंत सिंह अपने विरोधियों को कोई भी मौका मोकामा में देना नहीं चाहते हैं. जिसके कारण ही सोची समझी रणनीति के तहत अपने साथ-साथ पत्नी का नामांकन कराने का फैसला लिया है. बता दें कि अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी 2019 में लोकसभा का चुनाव कांग्रेस के टिकट पर मुंगेर से लड़ चुकी हैं, लेकिन उनको जेडीयू के ललन सिंह ने हरा दिया था.