बाहुबली विधायक अनंत सिंह को बड़ी राहत, अपहरण और हत्या के एक मामले में हुए बरी

बाहुबली विधायक अनंत सिंह को बड़ी राहत, अपहरण और हत्या के एक मामले में हुए बरी

PATNA : मोकामा से आरजेडी के बाहुबली विधायक अनंत सिंह को बड़ी राहत मिली है। अनंत सिंह को हत्या और अपहरण के एक मामले में कोर्ट ने बरी कर दिया है। पटना की एमपी एमएलए स्पेशल कोर्ट ने हत्या और अपहरण के एक मामले में अनंत सिंह को बरी कर दिया है। 

सबूतों के अभाव में बरी 

अनंत सिंह को सबूतों के अभाव में इस मामले में बरी किया गया है। इस मामले में अभियोजन पक्ष अपना आरोप साबित करने में असफल रहा है। यह मामला साल 2013 का है जिसमें अभय कुमार सिंह नामक एक व्यक्ति का अपहरण हो गया था। इस मामले में अभियोजन पक्ष मुकदमा साबित करने में कोर्ट में असफल रहा है और अनंत सिंह को इस केस में बाइज्जत बरी कर दिया गया है। 


लिपि सिंह का बयान हुआ दर्ज

उधर आनंत सिंह के आवास से एके-47 बरामदगी मामले में केस की जांच करने वाली लिपि सिंह का बयान भी शनिवार को कोर्ट में दर्ज किया गया है. विशेष न्यायाधीश विपुल सिन्हा की अदालत में लिपि सिंह का बयान दर्ज हुआ है. लिपि सिंह ने कोर्ट में गवाही देते हुए कहा है कि वह पहली बार किसी मामले में कोर्ट में गवाही दे रही हैं. एके-47 बरामदगी मामले में अभियोजन के सभी गवाहों ने प्राथमिकी का पूरी तरह से समर्थन किया है ak-47 बरामदगी मामले में कोर्ट की सुनवाई अब रफ्तार पकड़ चुकी है.