BJP की हार के लिए जनता को लेटर लिख रहे मुकेश सहनी, मोकामा और गोपालगंज में बंटेगी चिट्ठी

BJP की हार के लिए जनता को लेटर लिख रहे मुकेश सहनी, मोकामा और गोपालगंज में बंटेगी चिट्ठी

PATNA: विकासशील इंसान पार्टी (VIP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी ने एक बार फिर बीजेपी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि  मोकामा और गोपालगंज में होने वाले विधानसभा उपचुनाव में घर-घर तक भाजपा को हराने का संदेश पहुंचाएगी और उन लोगों को राजद के पक्ष में वोट देने की अपील करेगी। 


पटना में बुधवार को प्रेस को संबोधित करते हुए वीआईपी के प्रमुख मुकेश सहनी ने बताया कि इन दोनों ही विधानसभा क्षेत्रों में पार्टी की तरफ से एक संदेश पत्र भेजा जा रहा है। पहले हमने गोपालगंज में चुनाव लड़ने का फैसला लिया था और इसकी तैयारी भी की थी लेकिन बाद में हमने यह निर्णय लिया कि चुनाव नहीं लड़ेंगे और भाजपा को हराने का काम करेंगे।


भाजपा को जो भी पार्टी हराएगी उस पार्टी की हम लोग मदद करेंगे। मुकेश सहनी ने कहा कि हमारा उद्धेश्य बीजेपी को हराना है। हमारे वोटर, सपोर्टर को एक मैसेज जाना चाहिए। इसके लिए पार्टी के पदाधिकारी तैयारी कर रहे हैं।


भाजपा पर हमला करते हुए मुकेश सहनी ने कहा कि जिस तरीके से उन्होंने मेरे साथ सुलूक किया है तो वह हमसे कोई उम्मीद न रखे।बोचहा विधानसभा चुनाव में भी हम लोगों ने अपने दम पर लड़ाई लड़ी थी और 30 हजार मत प्राप्त किए थे। हम अपने वोटरों को शिफ्ट कराकर भाजपा को हराएंगे और इसी रणनीति पर काम कर रहे हैं।


महागठबंधन की प्रेस कॉन्फ्रेंस को छोड़ने की बात पर मुकेश सहनी ने कहा कि वह जख्म भर चुका है। लेकिन वर्तमान में जो जख्म है उसे देखने की जरूरत है। 6 महीने में जख्म जो दिया गया उसे देखने की जरूरत है। विधायक को तोड़ लिया गया। मंत्रिमंडल से बाहर कर दिया गया।


मुकेश सहनी ने यह भी कहा कि मैं लालू प्रसाद के विचारों को मानता हूं। भाजपा के ऊपर प्रहार करते हुए मुकेश सहनी ने कहा कि उन्होंने अच्छे दिन लाने का वादा किया था लेकिन अच्छे दिन कहां आए? युवाओं को रोजगार नहीं मिल पा रहा है। गरीब और गरीब होते जा रहा है। सरकारी संस्थानों को बेचा जा रहा है। बने हुए सरकार को गिराया जा रहा है। विधायकों को खरीदा जा रहा है। लोकतंत्र पर इनको भरोसा नहीं है। हमें देश में लोकतंत्र बहाल करनी है।


पुरानी बातों को याद करते हुए मुकेश सहनी ने कहा कि बिहार की जनता ने हमारे विधायकों को जिताया था। हम गरीबों पिछड़ों के लिए काम करना चाहते थे। हम इसके लिए लड़ाई लड़ रहे हैं और अपने वोटरों को मैसेज दे रहे हैं। अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी के चुनाव लड़ने के मामले और नीतीश कुमार के उनके लिए प्रचार किए जाने के बाद पर मुकेश सहनी ने कहा कि यह भी देखना जरूरी है कि बीजेपी ने किसे टिकट दिया है। अभी एक पक्ष पर बोलना उचित नहीं होगा।