'मॉडिफाइड' नहीं 'मोदी फाइड' वर्जन है नीतीश, सुधाकर सिंह बोले.. लोगों को नहीं हो रहा फायदा

'मॉडिफाइड' नहीं 'मोदी फाइड' वर्जन है नीतीश, सुधाकर सिंह बोले.. लोगों को नहीं हो रहा फायदा

PATNA : बिहार विधानमंडल बजट सत्र का आज पहला दिन है. यह सत्र 5 अप्रैल तक चलेगा। इस दौरान सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. इस बजट सत्र की शुरुआत 11 बजे राज्यपाल राजेन्द्र विश्वनाथ आर्लेकर के संबोधन से होगा. यह संबोधन दोनों सदनों में होगा. इससे पहले जब बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विधानसभा पहुंचे तो आरजेडी विधायक सुधाकर सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ जोरदार हमला बोला. उन्होंने ने कहा नीतीश कुमार के नेतृत्व में सरकार ठीक नही चल रही है.


उन्होंने कहा यह बात मैं पिछले 6 महीने से कह रहा हूं.  राज्य में  ना हर खेत पानी पहुंचा ना ही कोई सुविधा, केवल वह पद में बने रहना चाहते है. देश में मोदी फाइड वयक्ति नहीं हो सकता. उन्होंने बताया कल मेनें एक शब्द गलती से बोल दिया 'मॉडिफाइड'  वह मॉडिफाइड नही था मोदी फाइड था. मैं आज संसोधन कर रहा हु. बिहार पीछे जा रहा है कोई विकास नहीं हो रहा है. 2005 से सत्ता का जो स्थानांतरण हुआ तब से लेकर आज तक का GDP पीछे गया है. नीतीश जी के राज्य में जीडीपी घटा है. हम बिहार के लोग उनके नेतृत्व में पीछे गए है. 


उन्होंने साफ तौर पर कहा कि मैं बिलकुल विश्वास नही कर सकता हूं कि उनके नेतृत्व में बिहार आगे बढ़ा है. वही CM के यात्रा के सवाल पर उन्होंने कहा कि इसपर मैं कुछ नही कह सकता. लोकतंत्र में यात्रा करना सबका अधिकार है. मैं इसपर कुछ नही बोल सकता. सुधाकर सिंह साहब कहां कि मुख्यमंत्री को बदलने की जरूरत है. वही तेजस्वी यादव के मुख्यमंत्री बनाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि उनके नेता तेजस्वी यादव हैं और उनकी चाहत है कि वह मुख्यमंत्री बने. हालाकी तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनाने का फैसला विधानमंडल दल में तय होनी है. लेकिन सुधाकर सिंह का कहना है कि वह चाहते हैं कि तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री बने उनकी मांग है और वह तेजस्वी यादव को वोट करेंगे. भाई सुधाकर सिंह का यह सवाल किया गया कि आखिर तेजस्वी यादव पर सवाल क्यों नहीं उठाते हैं तेजस्वी से सवाल क्यों नहीं पूछते हैं, इस पर सुधाकर सिंह ने कहा कि CM नीतीश कुमार हैं तो उनसे सवाल पूछा जाएगा. सुधाकर सिंह ने यह भी कहा कि जब चट्टान से ठोकर लगती है तो सिला नहीं तोड़ा जा सकता.