मोदी-शाह का जमीन छुड़वा देंगे कन्हैया, बोले- एक इंच पीछे नहीं हटने वालों को पूरी जमीन छोड़कर जाना होगा, देखें Video

मोदी-शाह का जमीन छुड़वा देंगे कन्हैया, बोले- एक इंच पीछे नहीं हटने वालों को पूरी जमीन छोड़कर जाना होगा, देखें Video

ROHTAS : जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष और सीपीआई नेता कन्हैया कुमार ने केंद्र सरकार के ऊपर जमकर हमला बोला है. जन-गण-मन यात्रा के दौरान रोहतास के डेहरी में जनसभा को संबोधित कर रहे कन्हैया ने कहा कि केंद्र सरकार के लोगों को वो जमीन छुड़वा देंगे. कन्हैया ने नारा लगाते हुए कहा कि "नहीं चाहिए NPR, युवा मांगे रोजगार" इस मांग के साथ आप हमारे साथ खड़ा रहिये. 


सीएए, एनपीआर और एनआरसी के खिलाफ कन्हैया इन दिनों जन-गण-मन यात्रा पर हैं. विभिन्न जिलों में वो लोगों से मिलकर गांधी मैदान में जुटने की अपील रहे हैं. कन्हैया ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि 'तिरंगे के शान के लिए लड़ेंगे. अपने संविधान के लिए लड़ेंगे. आइये मिलकर लड़ते हैं. ये जन-गण-मन यात्रा नागरिकता और देश बचाने के लिए है.' कन्हैया ने जनता से 27 फ़रवरी को पटना गांधी मैदान आने की अपील की. 




कन्हैया ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार सरकार से मांग है कि "विधानसभा में रिजोलुशन पास कीजिये कि इस देश को बांटने वाली प्रक्रिया हम नहीं होने देंगे. एनपीआर और एनआरसी हम नहीं चलने देंगे. जैसे गांधी ने नमक कानून के खिलाफ सविनय अवज्ञा आंदोलन किया था. अगर केंद्र सरकार ये कानून  लेगी तो हम भी उसी तरीके से आंदोलन करेंगे. उन्होंने कहा कि "ये सरकार कहती है कि एक इंच पीछे नहीं हटेंगे, अगर जनता का साथ मिला तो एक इंच तो क्या पूरी जमीन छोड़कर उनको जाना होगा." बता दें कि 27 फरवरी को नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में कन्हैया पटना के गांधी मैदान में रैली करने वाले हैं.