मोदी सरकार में भ्रष्टाचारियों को नहीं मिलती छूट, बोले सम्राट चौधरी ..आनंद मोहन को जेल भेजवा कर अब मरहम लगाने का काम कर रहे नीतीश

मोदी सरकार में भ्रष्टाचारियों को नहीं मिलती छूट, बोले सम्राट चौधरी ..आनंद मोहन को जेल भेजवा कर अब मरहम लगाने का काम कर रहे नीतीश

PATNA : इस देश में पीएम मोदी ने साफ़ तौर पर कहा है कि जो भी गलत काम करेगा उसको किसी भी कीमत पर छोड़ा नहीं जाएगा। उनपर कानून का शिकंजा कसेगा। एक चीज़ की गारंटी है वो गारंटी यह है कि जो अपराधी है जो भ्रस्टाचारी है उनके खिलाफ एक्शन नरेंद्र मोदी की सरकार करती रही है और आगे भी करती रहेगी। अगर गलत किया है तो सजा मिलेगी है इससे कोई नहीं बच सकता है। 


दरअसल, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी लौह पुरुष वल्लभ भाई पटेल की जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे। जहां अरविंद केजरीवाल के ईडी के समन से जुड़ें पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि -जो भी गलत काम करेगा उसको किसी भी कीमत पर छोड़ा नहीं जाएगा। उनपर कानून का शिकंजा कसेगा। एक चीज़ की गारंटी है वो गारंटी यह है कि जो अपराधी है जो भ्रस्टाचारी है उसपर एक्शन लिया जाएगा। 


इसके बाद जब सम्राट ने यह सवाल किया गया कि भाजपा पर यह आरोप लगाया जाता है कि आपलोग जानबूझकर विपक्ष वालों को फंसाते हैं। उसके बाद इसका जवाब देते हुए भाजपा नेता ने कहा कि - देखिए हम तो नीतीश कुमार नहीं है। नीतीश बाबू ने ही पिछले दिनों आपलोगों ने देखा होगा कि एक बड़े नेता को जेल भेजवाए। जेल में सड़वाया फिर उनको बाहर करने के लिए उनके जेल पहुंच गए। इसलिए यह सब काम नीतीश कुमार ही करवाते हैं।