मोबाइल में गेम खिलाने के बहाने 7 साल के मासूम के साथ अप्राकृतिक यौनाचार, आरोपी 15 वर्षीय किशोर घटना के बाद फरार

मोबाइल में गेम खिलाने के बहाने 7 साल के मासूम के साथ अप्राकृतिक यौनाचार, आरोपी 15 वर्षीय किशोर घटना के बाद फरार

MOTIHARI: मोतिहारी में अप्राकृतिक यौनाचार का मामला सामने आया है। 15 वर्ष के किशोर ने 7 साल के मासूम के साथ जबरन अप्राकृतिक यौनाचार किया है। घटना मोतिहारी के हरसिद्धि थाना क्षेत्र की है। घटना के संबंध में पीड़ित के पिता ने बताया कि बेटा दरवाजे पर बैठा हुआ था। इसी बीच गांव का ही आरोपी किशोर आया और मोबाइल में गेम खेलने के बहाने बेटे को बुलाकर स्कूल के तरफ ले गया। जहां कई बच्चे खेल रहे थे। 


कुछ देर खेलने के बाद वहां से सभी बच्चों को किशोर ने भगा दिया। फिर सात साल के मासूम के साथ जबरन अप्राकृतिक यौनाचार किया। बच्चे के रोने के बाद वहां आसपास के लोग एकत्रित हो गये। लोगों को देख आरोपी मौके से फरार हो गया। जिसके बाद ग्रामीणों ने इस बात की सूचना बच्चे के पिता को दी। जिसके बाद बच्चे के पिता वहां पहुंचे और बच्चे को सदर अस्पताल ले गये। 


जहां डॉक्टर ने बच्चे को भर्ती कराया। इलाज के बाद अब बच्चे की हालत में सुधार हुआ है। पीड़ित बच्चे ने बताया फ्री फायर गेम मोबाइल पर खेलने के लिए बुलाकर ले गया था और उसके साथ गलत काम किया। हरसिद्धि थानाध्यक्ष निर्भय राय ने बताया कि सूचना मिली की थाना क्षेत्र के एक मासूम से अप्रकृति यौनाचार हुआ है। हालाकि परिजन के तरफ से अभी कोई आवेदन नहीं मिला है। फिर भी आरोपी के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।

पूर्वी चंपारण से सोहराब आलम की रिपोर्ट..